DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुरेश रैना ने कराई घुटने की सर्जरी, उबरने में लगेंगे चार से छह हफ्ते

टीम इंडिया के बल्‍लेबाज सुरेश रैना ने अपने घुटने की सर्जरी करा ली है। वह पिछले कुछ महीनों से घुटने की चोट से जूझ रहे थे।

suresh-raina jpg

टीम इंडिया के बल्‍लेबाज सुरेश रैना ने अपने घुटने की सर्जरी करा ली है। वह पिछले कुछ महीनों से घुटने की चोट से जूझ रहे थे। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सुरेश रैना की तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। बीसीसीआई ने ट्वीट किया, 'सुरेश रैना ने घुटने की सर्जरी करा ली है। कुछ महीनों से वह अपने घुटने में परेशानी महसूस कर रहे थे। सर्जरी पूरी तरह सफल रही है। उन्हें इससे उबरने में 4 से 6 हफ्ते का समय लगेगा।'

सर्जरी के चलते रैना आगामी घरेलू सीजन में शायद नहीं खेल पाएंगे। वह घरेलू क्रिकेट में उत्‍तर प्रदेश रणजी टीम के लिए खेलते हैं। इसके अलावा आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व करते हैं। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। वह पिछले साल जुलाई में इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे मुकाबले में नजर आए थे। सुरेश रैना ने टीम इंडिया के लिए 18 टेस्‍ट, 226 वनडे और 78 टी20 मुकाबले खेले हैं।

Read Also: इंग्लैंड में अब कोच के रूप में अपनी नई पारी शुरू करेंगे शेन वॉर्न

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Suresh Raina underwent successful knee surgery and it will require him 4 to 6 week of rehab for recovery