DA Image
24 सितम्बर, 2020|3:47|IST

अगली स्टोरी

सुरेश रैना के चाचा और भाई की हत्या का केस सुलझा, क्रिकेटर ने पंजाब पुलिस और CM अमरिंदर सिंह को कहा शुक्रिया

suresh raina

पंजाब की पठानकोट पुलिस ने पठानकोट जिले के शाहपुरकंडी थानांतर्गत थरयाल गांव में क्रिकेटर सुरेश रैना के सम्बंधियों पर गत 19 अगस्त की रात हुए जानलेवा हमले में शामिल अंतरराज्यीय लुटेरा गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर इस मामले को सुलझा लिया है। रैना ने इसके लिए पंजाब पुलिस और राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को शुक्रिया कहा है।

रैना ने एक ट्वीट में कहा, "पंजाब में आज सुबह मैंने जांच अधिकारी से मुलाकात की जिनकी अगुवाई में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। उनकी कोशिशों की मैं सच में सराहना करता हूं। हमें जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई नहीं की जा सकती, लेकिन इससे निश्चित तौर पर आगे अपराधों को रोकने में मदद मिलेगी। मदद के लिए धन्यवाद, पंजाब पुलिस और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह।"

इस हमले में रैना के फूफा और चचेरे भाई की मौत हो गई थी, जबकि बुआ अभी भी गम्भीरावस्था में अस्पताल में उपचाराधीन है। उधर, राज्य के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने बुधवार को चंडीगढ़ में इस बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि इस सिलसिले में 11 अन्य हमलावरों की तलाश की जा रही है जो वारदात के बाद से फरार हैं। उन्होंने बताया कि इस हमले में रैना के फूफा अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई थी और चचेरे भाई कौशल कुमार ने गत 31 अगस्त को अस्पताल में दम तोड़ दिया था, जबकि बुआ आशा रानी की भी हालत गम्भीर है और उनका उपचार चल रहा है। दो अन्य घायलों को अस्पताल में छुट्टी दे दी गई है। 

उल्लेखनीय है कि घटना के तत्काल बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अमृतसर बॉर्डर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया था जिसमें पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी), पुलिस अधीक्षक और पुलिस उपाधीक्षक धारकलां इसके सदस्य थे। गत 15 सितम्बर को एसआईटी को सूचना मिली थी कि घटना के बाद डिफेंस रोड पर दिखाई दिए तीन संदिग्ध लोग पठानकोट रेलवे स्टेशन के निकट झुग्गियों में रह रहे हैं। एसआईटी ने तुरंत वहां छापा मार कर तीनों को हिरासत में ले लिया। इनकी शिनाख्त मूल रूप से उत्तर प्रदेश निवासी सावन, राजस्थान के झंझुनू जिले के चिरावा और पिलानी निवासी मोहब्बत और शाहरुख खान के रूप में की गई। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Suresh Raina Thanks To Punjab Police CM Amarinder Singh After three criminals Arrested in Pathankot