फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसुरेश रैना ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में पकड़ा शानदार कैच, फैंस बोले- कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं

सुरेश रैना ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में पकड़ा शानदार कैच, फैंस बोले- कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं

सुरेश रैना ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में शानदार कैच पकड़ा। फैंस को पुराने रैना याद आ गए, जब वे प्वाइंट और स्क्वायर लेग के रीजन में कैच पकड़े थे। 

सुरेश रैना ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में पकड़ा शानदार कैच, फैंस बोले- कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 06:41 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने बुधवार रात (28 सितंबर) को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ 2022 के पहले सेमीफाइनल के दौरान एक शानदार कैच पड़ा, जिसे देखकर हर कोई हैरान था। हालांकि, सुरेश रैना के लिए ये कोई नई बात नहीं थी, क्योंकि वे अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के दिनों में ऐसा करते आए हैं।

अभिमन्यु मिथुन ने ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के खिलाफ 16 वां ओवर किया। इसी दौरान अच्छी लय में देख रहे बेन डंक ने दूर जाने वाली गेंद पर बल्ला चलाने की कोशिश की और बैकवर्ड पॉइंट पर चौका बटोरना चाहा, लेकिन सुरेश रैना को कप्तान सचिन तेंदुलकर ने वहां इसीलिए ही रखा था कि वे कैच पकड़े और गेंद को रोकें। रैना ने हवा में छलांग मारते हुए शानदार कैच पकड़ा और अपने पुराने दिनों को फैंस की यादों में ताजा कर दिया। 

इतना ही नहीं, जिस तरह से सुरेश रैना ने कैच का जश्न मनाया, उससे यही लगा कि वे अपने इंटरनेशनल क्रिकेट के दिनों में पहुंच गए हैं। हालांकि, कैच लेने के बाद वे कुछ असहजता में भी दिखे, क्योंकि उन्हें ऐसा लग रहा था कि कैच पकड़ते समय उनकी उंगलियों में चोट लगी है। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एक फैन ने तो उनका एक पुराना वीडियो भी इसके साथ शेयर किया है। 

रायपुर में रुक-रुक कर हो रही बारिश के कारण इंडिया लीजेंड्स बनाम ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स मैच पूरा नहीं हो सका। शाम को बारिश थम गई, लेकिन मैच एक घंटे की देरी से शुरू हुआ। इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने टॉस जीतकर गीली मैदान पर पहले गेंदबाजी चुनी। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने 17 ओवर में 5 विकेट खोकर 136 रन बना लिए और मैच फिर से बारिश की वजह से रुका, जो आज खेला जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें