फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसुरेश रैना क्यों चाहते हैं RCB जीते IPL का खिताब, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

सुरेश रैना क्यों चाहते हैं RCB जीते IPL का खिताब, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार चैंपियन बनते हुए देख चुके बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस बात का खुलासा किया है कि वे चाहते हैं कि आरसीबी इस बार आईपीएल जीते, क्योंकि विराट कोहली के पास मौका है।

सुरेश रैना क्यों चाहते हैं RCB जीते IPL का खिताब, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे दंग
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 12:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और लंबे समय तक चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे सुरेश रैना चाहते हैं कि इस बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी आईपीएल का खिताब जीते। फाफ डुप्लेसी की कप्तानी वाली आरसीबी ने आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में जगह बना ली है, लेकिन खिताब जीतने के लिए आरसीबी को लगातार तीन मैच जीतने होंगे, क्योंकि टीम को पहले एलिमिनेटर मैच, फिर क्वालीफायर और फिर फाइनल मैच जीतना होगा।

वहीं, प्लेऑफ के मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स का चार बार चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले सुरेश रैना ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, "मैं वास्तव में चाहता हूं कि आरसीबी इस साल आईपीएल ट्रॉफी जीते, क्योंकि इसकी मुख्य वजह विराट कोहली हैं।" रैना ने साफ शब्दों में कहा है कि आरसीबी को विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 का खिताब जीतना चाहिए। हालांकि, टीम प्लेऑफ में जैसे-तैसे पहुंची है। 

आईपीएल 2022 का खिताब जीतने के लिए आरसीबी को पहले एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को हराना होगा और फिर क्वालीफायर 2 में क्वालीफायर 1 को हारने वाली टीम से भिड़ना होगा और उसे हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में भिड़ना होगा। इस तरह लगातार तीन मैच जीतना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए कठिन काम तो है, लेकिन ऐसा भी नहीं है कि ये काम नामुमकिन नजर आता हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें