फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटदो मिनट में देखें सुरेश रैना के 19 Stunning स्लिप कैच, फैन ने बनाया धांसू वीडियो- देखें

दो मिनट में देखें सुरेश रैना के 19 Stunning स्लिप कैच, फैन ने बनाया धांसू वीडियो- देखें

टीम इंडिया के सीनियर बल्लेबाज सुरेश रैना अपनी शानदार फील्डिंग के लिए मशहूर रहे हैं। रैना टीम के चुस्त फील्डरों में शुमार किए जाते हैं। रैना के एक फैन ने उनके स्लिप में लिए गए कैचों को मिलाकर एक...

दो मिनट में देखें सुरेश रैना के 19 Stunning स्लिप कैच, फैन ने बनाया धांसू वीडियो- देखें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 23 May 2020 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के सीनियर बल्लेबाज सुरेश रैना अपनी शानदार फील्डिंग के लिए मशहूर रहे हैं। रैना टीम के चुस्त फील्डरों में शुमार किए जाते हैं। रैना के एक फैन ने उनके स्लिप में लिए गए कैचों को मिलाकर एक वीडियो बनाया है। इस दो मिनट के वीडियो में आप रैना के 19 कैच देख सकते हैं। खास बात यह है कि यह सभी मैच स्लिप में ही लपके गए हैं। टीम इंडिया, गुजरात लायंस और चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से लपके गए ये 19 कैच हैं। रैना ने इस वीडियो को खुद भी शेयर किया है और साथ ही फैन को शुक्रिया भी कहा है।

1999 में अकरम ने बताया कैसे कुंबले के खिलाफ फेल हुआ था प्लान

रैना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'इस एडिट के लिए शुक्रिया, मुझे यह बहुत पसंद आया।' इस वीडियो में रैना के कुछ ऐसे कैच शामिल हैं, जिन्हें देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। रैना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं, जबकि गुजरात लायंस की कप्तानी भी कर चुके हैं। 

ICC ने जारी की 16 नई गाइडलाइन्स- जानें कैसे बदल सकता है क्रिकेट का रूप

रैना लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने जुलाई 2018 में अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था। रैना उन बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हैं, जिन्होंने टेस्ट, वनडे इंटरनैशनल और टी20 इंटरनैशनल तीनों फॉर्मैट में सेंचुरी ठोकी है। रैना ने भारत की ओर से 18 टेस्ट, 226 वनडे इंटरनैशनल और 78 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। उनके नाम 768 टेस्ट रन, 5615 वनडे इंटरनैशनल रन और 1405 टी20 इंटरनैशनल रन दर्ज हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें