फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसुरेश रैना चाहते हैं, बायोपिक बने तो ये एक्टर निभाएं उनका किरदार

सुरेश रैना चाहते हैं, बायोपिक बने तो ये एक्टर निभाएं उनका किरदार

भारत के अनुभवी मध्यक्रम बल्लेबाज और फिनिशर सुरेश रैना ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि यदि उनकी बायोपिक बनती है तो वह किस अभिनेता को अपनी भूमिका निभाने देना चाहेंगे। अन्य क्रिकेटरों की तरह ही...

सुरेश रैना चाहते हैं, बायोपिक बने तो ये एक्टर निभाएं उनका किरदार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 15 Jun 2020 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के अनुभवी मध्यक्रम बल्लेबाज और फिनिशर सुरेश रैना ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि यदि उनकी बायोपिक बनती है तो वह किस अभिनेता को अपनी भूमिका निभाने देना चाहेंगे। अन्य क्रिकेटरों की तरह ही सुरैश रैना भी लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ घर पर ही समय बिता रहे हैं। लॉक डाउन की वजह से ही 29 मार्च से शुरु होने वाला आईपीएल का 13वां संस्करण भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है। महेंद्र सिंह धोनी, सुरैश रैना, अंबाती रायडू और मुरली इस टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ट्रेनिंग सत्र में शामिल थे, लेकिन इस महामारी की वजह से कैंप को बीच में ही रोक दिया गया और खिलाड़ियों को घर वापस भेज दिया गया। रैना आईपीएल इतिहास के शीर्ष रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। 

कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट से दूर चल रहे क्रिकेटर सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स कते साथ जुड़े रहने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस कड़ी में सुरेश रैना ने अपने फैन्स के साथ बने रहने के लिए टि्वटर पर सवाल -जवाब सत्र में हिस्सा लिया। इस दौरान फैन्स ने उनसे क्रिकेट, कोरोना, लॉकडाउन और निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे। 

रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर को बताया बेस्ट इंटरनेशनल फील्डर

एक फैन ने उनसे पूछा कि यदि उन पर कोई फिल्म बनती है वह किस अभिनेता को अपनी भूमिका में देखना चाहेंगे। या आप खुद ही अभिनय करेंगे। क्रिकेट बायोपिक आजकल काफी पॉपुलर हैं। धोनी की बोयोपिक 2016 में रिलीज हुई थी और इसने हर तरफ से प्रशंसा बटोरी थी। 

मौजूद लॉकडाउन ने क्रिकेटरों को बहुत सा समय अपने परिवारों के साथ बिताने का मौका दिया है। वे नए-नए प्रयोग कर रहे हैं। जब उत्तर प्रदेश के बल्लेबाज से यह पूछा गया कि वह किस तरह की डिश बनाना पसंद करते हैं तो रैना ने कहा कि वह नई तरह की डिशेज बनाने के प्रयोग करते हैं। 

इस पर 34  साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना ने कहा, ''दुलकेर सलमान या शाहिद कपूर उनकी पसंद होंगे।'' दक्षिण के अभिनेता सलमान को ओक कन्नमनी फिल्म के लिए खूब सराहा गया है। वहीं, शाहिद कपूर को जब वी मेट, उड़ता पंजाब और हैदर जैसी फिल्मों के लिए ढेरों तारीफें मिल चुकी हैं।

हरभजन सिंह बोले, सहवाग-गंभीर-लक्ष्मण जैसे खिलाड़ी बेहतर विदाई के हकदार थे

बता दें कि सुरेश रैना अपना अंतिम मैच भारत के लिए 2018 में खेले थे। इसके बाद से वह टीम से बाहर हैं। 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम का वह भी हिस्सा थे। रैना 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 भारत के लिए खेल चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें