DA Image
4 जून, 2020|1:16|IST

अगली स्टोरी

धोनी की कप्तानी को लेकर सुरेश रैना ने दिया बड़ा बयान, बोले- माही की कप्तानी ने बदला भारतीय क्रिकेट का चेहरा

धोनी की कप्तानी में रैना टीम इंडिया के लिए भी खेल चुके हैं। रैना का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के पास ऐसा कप्तान है, जिसने भारतीय क्रिकेट का चेहरा बदल डाला।

ms dhoni and suresh raina

टीम इंडिया से बाहर चल रहे सीनियर क्रिकेटर सुरेश रैना का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बेस्ट कप्तान रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम के लिए सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी साथ खेलते आए हैं। धोनी की कप्तानी में रैना टीम इंडिया के लिए भी खेल चुके हैं। रैना का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के पास ऐसा कप्तान है, जिसने भारतीय क्रिकेट का चेहरा बदल डाला।

रैना ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमारे पास ऐसा कप्तान है, जिसने भारतीय टीम का चेहरा पूरी तरह से बदल डाला। अब ऐसा ही माहौल हमारे ड्रेसिंग रूम में रहता है।' स्टार स्पोर्ट्स तमिल के 'द सुपर किंग्स शो' में रैना ने ये बातें कहीं। 38 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, जबकि पिछले साल आईसीसी विश्व कप के बाद से उन्होंने टी20 इंटरनेशनल और वनडे इंटरनेशनल फॉरमैट में भी मैच नहीं खेले हैं। ऐसे में लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि धोनी कभी भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।

टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा की आउटिंग- Photos

महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के साथ क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। आईपीएल का आगाज अगले महीने के अंत में होना है। रैना ने इस शो के दौरान फैन्स से गुजारिश की है कि वो एमएस चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के मैचों के दौरान स्टेडियम पूरी तरह से भर डालें। 33 वर्षीय रैना ने कहा, 'अभी सारी सीट खाली हैं, हमें उम्मीद है कि फैन्स ज्यादा से ज्यादा संख्या में स्टेडियम पहुंचेंगे और इससे मैदान पर ज्यादा एनर्जी होगी।'

'यहां के हम सिकंदर...' गाने पर हार्दिक, ईशांत और धवन का डांस- video

रैना ने 2018 के बाद से टीम इंडिया के लिए कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। वो खुद चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, 'इस साल हमारी टीम में कई टैलेंटेड खिलाड़ी मौजूद हैं। पीयूष चावला, जोश हेजलवुड, सैम करन, साइ किशोर जैसे खिलाड़ी टीम का हिस्सा हैं। मुझे लगता है टीम में यंग और सीनियर खिलाड़ियों का अच्छा बैलेंस है।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:suresh raina on ms dhoni captaincy ahead of 13th season of ipl indian premier league 2020