फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटजब वो पाकिस्तान के खिलाफ...टी20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या की खराब फॉर्म पर बोले सुरेश रैना

जब वो पाकिस्तान के खिलाफ...टी20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या की खराब फॉर्म पर बोले सुरेश रैना

Suresh Raina on Hardik Pandya- सुरेश रैना का कहना है कि टेंपरेरी खराब फॉर्म किसी खिलाड़ी को बुरा नहीं बना सकती। जब वह वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेगा तो हर कोई उसकी तारीफ करेगा।

जब वो पाकिस्तान के खिलाफ...टी20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या की खराब फॉर्म पर बोले सुरेश रैना
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 May 2024 09:31 AM
ऐप पर पढ़ें

Suresh Raina on Hardik Pandya- पूर्व भारतीय स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले हरफनमौला हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में उतरे। हार्दिक पांड्या इस समय बुरे दौर से गुजर रहे हैं। आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालने के बाद उनके साथ कुछ सही नहीं हो रहा है। एमआई पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे 10वें पायदान पर रहते हुए टूर्नामेंट से बाहर हुई, वहीं पूरे सीजन ना तो वह बल्ले से और ना ही गेंद के कमाल दिखा पाए। हार्दिक पांड्या की फॉर्म आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए फैंस के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। हालांकि रैना का कहना है कि टेंपरेरी खराब फॉर्म किसी भी खिलाड़ी को बुरा नहीं बनाती। 

विराट कोहली ने क्रिस गेल को गिफ्ट की RCB की जर्सी और कहा- काका, अगले साल IPL में वापसी करना, क्योंकि...

इस साल जून में होने वाले छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ के छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग (सीपीएल) के एक कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए रैना ने कहा "उसने वास्तव में (भारत के लिए) अच्छा प्रदर्शन किया है। टेंपरेरी खराब फॉर्म किसी को बुरा खिलाड़ी नहीं बनाती। जब वह वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेगा, तो हर कोई उसकी तारीफ करेगा।"

2 जून से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए बीसीसीआई ने स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है। रोहित शर्मा को टीम का कप्तान चुना गया है, वहीं हार्दिक पांड्या को उप-कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

IPL 2024: ऑरेंज कैप की रेस में अभिषेक शर्मा ने लगाई लंबी छलांग, पर्पल कैप पर इस भारतीय का राज

भारतीय स्क्वॉड को लेकर रैना ने कहा, "टीम संतुलित है। रोहित शर्मा कप्तान हैं। विराट कोहली अच्छी फॉर्म में हैं और सूर्यकुमार यादव अच्छे टच में हैं। दो बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जा रहे हैं, जो पावरप्ले में गेंदबाजी कर सकते हैं। अक्षर पटेल और रवींद्र जड़ेजा भी हैं। हालांकि, वहां मैच सुबह 10:00 बजे होते हैं। विकेट भी गिरे हुए हैं। टीम को जल्द से जल्द इन विकेटों और परिस्थितियों से अभ्यस्त हो जाना चाहिए।"

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वॉड- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), मोहम्मद सिराज