DA Image
1 जनवरी, 2021|8:40|IST

अगली स्टोरी

सुरेश रैना के लिए IPL 2020 में वापसी के दरवाजे बंद! CSK की वेबसाइट से हटा 'चिन्ना थाला' का नाम

suresh raina

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से निजी कारणों की वजह से अपना नाम वापस लेकर सुरेश रैना ने प्रशंसकों के साथ ही क्रिकेट जगत को हैरत में डाल दिया था।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज आईपीएल टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार थे और चेन्नई में टीम के लिए लगाए गए एक हफ्ते के कैम्प में उन्होंने हिस्सा भी लिया था। वे टीम के अन्य सदस्यों के साथ यूएई आए थे, लेकिन सीएसके कैम्प में कोरोना पॉजिटिव के 13 मामले सामने आने के बाद वे भारत लौट गए।

इसके बाद भी उप-कप्तान ने वापसी के दरवाजे खोल रखे थे और कहा था कि अगर हालात बेहतर हुए तो वे वापसी कर सकते हैं। लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स की वेबसाइट से रैना का नाम हटने के बाद यह कन्फर्म हो गया है कि वे अब टीम के साथ नहीं जुड़ेंगे।

चेन्नई सुपरकिंग्स की आधिकारिक वेबसाइट का पेज देखने के लिए क्लिक करें

csk team   csk website

दो दिन पहले ही एएनआई से बात करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ विश्वनाथन ने भी स्पष्ट किया था कि रैना के निजी फैसलों का सम्मान किया जाना चाहिए और फ्रेंचाइजी किसी भी कीमत पर उनसे टीम में लौटने के लिए नहीं कहेगी। उन्होंने कहा था, "देखिए, हम रैना की वापसी की उम्मीद नहीं कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने खुद ही टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया है और हमें उनके फैसले का आदर करना चाहिए। हम इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं।"

टूर्नामेंट की बात करें, तो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 25 सितंबर को चेन्नई को आईपीएल में दूसरी हार मिली थी। इस टीम ने अपना एकमात्र मैच डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियन्स के खिलाफ जीता है जो कि आईपीएल 13 का उद्घाटन मैच भी था। गेंदबाजी हो या फिर बल्लेबाजी, महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में टीम को हर क्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Suresh raina Not coming back in IPL 2020 as Chennai Super Kings remove Raina name from official website