फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2020: सुरेश रैना अपने साथ UAE लेकर गए हैं ढेरों कैप्स, देखें वीडियो

IPL 2020: सुरेश रैना अपने साथ UAE लेकर गए हैं ढेरों कैप्स, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी है। यूएई पहुंची सभी टीमें अलग-अलग होटलों में हैं और खिलाड़ी अलग-अलग कमरों में क्वांरटाइन हैं। क्वांरटाइन के दौरान खिलाड़ी अपने होटल...

IPL 2020: सुरेश रैना अपने साथ UAE लेकर गए हैं ढेरों कैप्स, देखें वीडियो
Mridula Bhardwajलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 25 Aug 2020 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी है। यूएई पहुंची सभी टीमें अलग-अलग होटलों में हैं और खिलाड़ी अलग-अलग कमरों में क्वांरटाइन हैं। क्वांरटाइन के दौरान खिलाड़ी अपने होटल के कमरों से अपने वीडियो शेयर कर रहे हैं। खिलाड़ी अपने अलग-अलग वर्कआउट, रेस्ट और कमरों के वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी कई वीडियो शेयर किए हैं। उन्होंने हाल ही में कई वीडियो शेयर किए हैं। इनमें से एक वीडियो में रैना ने दिखाया है कि वह अपने साथ यूएई में कितनी सारी कैप्स लेकर गए हैं।

2008 से लेकर अब तक सुरेश रैना ने सभी आईपीएल में हिस्सा लिया। इस दौरान वह दो टीमों की तरफ से खेले। पहली टीम चेन्नई सुपर किंग्स है तो दूसरी गुजरात लॉयंस। दोनों टीमों को मिलाकर रैना ने कुल 193 आईपीएल मैच खेले। सुरेश रैना ने आईपीएल में अबतक 137.14 के स्ट्राइक रेट और 33.34 की औसत से 5368 रन बनाए हैं। उन्होंने आईपीएल में अबतक एक शतक और 38 अर्धशतक जड़े हैं। 

IPL 2020: सुरेश रैना को यूएई में आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, शेयर किया इमोशनल VIDEO

सुरेश रैना अपने साथ यूएई में बहुत सारी कैप्स भी लेकर गए हैं। सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी प्रैक्टिस और होटल में अपने कमरे का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में में रैना रस्सी कूदते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही रैना ने अपने कमरे में रखी अपनी कैप्स की झलक भी फैन्स को दिखाई। रैना की कैप्स देखकर उनकी पत्नी प्रियंका रैना ने कमेंट किया- नाइस कैप्स कलेक्शन। 

सुरेश रैना ने अपने क्वांरटाइन वर्कआउट का वीडियो भी शेयर किया है। अपने वर्कआउट के वीडियो को शेयर करते हुए रैना ने लिखा- मेरे रूम जिम में आपका स्वागत है। सप्ताह की शुरुआत के लिए क्रेजी गुड वर्कआउट।

इससे पहले सुरेश रैना ने टि्वटर पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रैना ने अपना कमरा दिखाने के साथ-साथ दुबई स्काईलाइन की झलक भी फैन्स को दिखाई थी।

बता दें कि पिछले साल मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर चौथी बार आईपीएल का खिताब जीता था। मुंबई के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ही ऐसी आईपीएल टीम है, जिसने तीन बार इस खिताब को जीता है। सीएसके ने न केवल तीन बार आईपीएल खिताब जीता है, बल्कि वह आईपीएल इतिहास की अकेली ऐसी टीम है जो हर बार प्लेऑफ में पहुंची है। चेन्नई ने 2010, 2011 और 2018 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में आईपीएल ट्रॉफी जीती थी।

IPL 2020: रवींद्र जडेजा दुबई में मल्लू सॉन्ग पर कर रहे क्वारंटाइन वर्कआउट, CSK ने शेयर किया वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम इस प्रकार है:
महेंद्र सिंह धोनी, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, दीपक चाहर, इमरान ताहिर, कर्ण शर्मा, हरभजन सिंह, एन. जगदीशन, मोनू कुमार, मिशेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा, लुंगी एनगिडी, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, ऋतुराज गायकवाड़, मुरली विजय, फैफ डुप्लेसी, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड, सैम करन, आर साई किशोर।

epaper