DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2020: चेन्नई के लिए रवाना हुए रैना-चाहर, एयरपोर्ट पर की मस्ती, देखें-VIDEO
क्रिकेट

IPL 2020: चेन्नई के लिए रवाना हुए रैना-चाहर, एयरपोर्ट पर की मस्ती, देखें-VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Fri, 14 Aug 2020 04:38 PM
IPL 2020: चेन्नई के लिए रवाना हुए रैना-चाहर, एयरपोर्ट पर की मस्ती, देखें-VIDEO

बीसीसीआई के द्वारा काफी मशक्कत के बाद इस साल आईपीएल का आयोजन संभव हो पाया है। इस बार कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है। यूएई रवाना होने से पहले आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाड़ी एक सप्ताह की ट्रेनिंग के लिए चेन्नई में जुटेंगे। वो ऐसा करने वाली इकलौती टीम है। फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों के लिए एक खास चार्टर्ड प्लेन का इंतजाम किया है जिससे वो चेन्नई पहुंच सकें। इस कड़ी में उपकप्तान सुरेश रैना, दीपक चाहर, पीयूष चावला और कर्ण शर्मा चेन्नई के लिए रवाना हुए। 

एयरपोर्ट पर रैना और उनके साथी क्रिकेटरों ने काफी मस्ती की और इस मजेदार पलों पर कैमरे में कैद भी किया। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया गया। इस वीडियो को भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💛💛

A post shared by Team India Fan Page 🇮🇳 (@indiancricketteam7) on

करुण नायर के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने वाली खबरों पर भड़के KXIP के सीईओ सतीश मेनन

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कोविड-19 टेस्ट का रिजल्ट आ चुका है और वो इसमें नेगेटिव पाए गए हैं। धोनी चार्टर्ड प्लेन से चेन्नई पहुंचेंगे। सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के विश्वनाथन ने बताया कि सभी खिलाड़ियों को कोरोना वायरस के तीन टेस्ट से गुजरना होगा और अगर वे इसमें नेगेटिव पाए गए तभी उन्हें 21 अगस्त को दुबई के लिए उड़ान भरने की इजाजत मिलेगी। खिलाड़ियों को कोरोना वायरस टेस्ट में नेगेटिव आने के बाद ही चेन्नई में उतरने की अनुमति मिलेगी।

विश्वनाथन ने कहा, 'खिलाड़ी शुक्रवार यहां पहुंचेंगे और 15 अगस्त से 21 अगस्त तक उनका ट्रेनिंग कैंप चलेगा। इसके बाद वे 21 अगस्त को दुबई के लिए रवाना होंगे।' टीम अगस्त के दूसरे हफ्ते में यूएई पहुंचना चाहती थी लेकिन बीसीसीआई ने टीमों को 20 अगस्त के बाद ही बेस छोड़ने को कहा। अन्य फ्रेंचाइजी भी अगस्त के तीसरे या चौथे सप्ताह में यूएई पहुंचेंगी।

PL 2020: दो सप्ताह पहले कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आ चुके हैं किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज करुण नायर

संबंधित खबरें