DA Image
20 अप्रैल, 2021|4:36|IST

अगली स्टोरी

नो-बॉल फेंक सहवाग को शतक से रोकने वाला श्रीलंकाई क्रिकेटर बना ऑस्ट्रेलिया में बस ड्राइवर, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

suraj randiv  twitter

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सूरज रंदीव का नाम शायद ही कोई इंडियन क्रिकेट फैन भूला हो। 2010 में श्रीलंका में ट्रायंगुलर सीरीज खेली जा रही थी। इस सीरीज का तीसरा मैच भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया था। जिसमें सहवाग 100 गेंद पर 99 रन बनाकर नॉटआउट लौटे थे। सूरज रंदीव ने उस मैच में तिलकरत्ने दिलशान के कहने पर जानबूझकर नो-बॉल फेंकी थी, जिसके चलते सहवाग अपनी सेंचुरी नहीं पूरी कर सके थे। वही सूरज रंदीव अब मेलबर्न में बस ड्राइवर के तौर पर काम कर रहे हैं। सूरज की बस चलाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

4th टेस्ट से पहले लीच की बातें जीत लेंगी इंडियन क्रिकेट फैन्स का दिल

ऐसे सहवाग को सेंचुरी से रोका था

भारत को उस मैच में जीत के लिए एक रन की जरूरत थी और सहवाग 99 रन बनाकर स्ट्राइक पर थे। रंदीव गेंदबाजी के लिए आए और उन्होंने जानबूझकर नो-बॉल फेंकी, जिस पर वीरू ने छक्का भी लगाया, लेकिन नोबॉल होते ही टीम इंडिया जीत गई थी, ऐसे में वीरू 99 रनों पर नॉटआउट लौटे। रंदीव को इसके लिए एक मैच का निलंबन भी झेलना पड़ा था। कुछ साल पहले वीरेंद्र सहवाग इन घटना को लेकर एक ट्वीट भी किया था। 

1st स्लिप से डाइव लगाकर लेग स्लिप में लपका कैच, वीडियो हो गया वायरल

सूरज रंदीव का करियर

36 साल के रंदीव ने 2009 में श्रीलंका की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने श्रीलंका की ओर से कुल 12 टेस्ट, 31 वनडे इंटरनेशनल और 7 टी20 इटंरनेशनल मैच खेले हैं। रंदीव के खाते में 43 टेस्ट, 36 वनडे और 7 टी20 इंटरनेशनल विकेट दर्ज हैं। वनडे इंटरनेशनल में रंदीव एक हाफसेंचुरी भी लगा चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Suraj Randiv who once bowled a deliberate no-ball to deny virender sehwag an odi hundred opts bus driving profession in Australia to make ends meet