DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, हटाया जाएगा आजीवन प्रतिबंध

sreesanth  photo credit  instagram

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत (S. Sreesanth) को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से 2013 स्पॉट फिक्सिंग (Spot Fixing) मामले में कुछ राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने एस. श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगाने संबंधी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की अनुशासनात्मक समिति के 2013 के आदेश को दरकिनार कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति एस. श्रीसंत को दी जाने वाली सजा की मात्रा पर तीन महीने के अंदर फिर विचार कर सकती है। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने साफ किया कि श्रीसंत को सजा की मात्रा को लेकर बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति के समक्ष अपना पक्ष रखने का मौका मिलेगा। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि उसके आदेश का एस. श्रीसंत के खिलाफ लंबित आपराधिक कार्यवाही पर कोई असर नहीं होगा।

Loksabha Election 2019: वीरेंद्र सहवाग ने ठुकराया बीजेपी का ऑफर, कहा- नहीं लड़ेंगे चुनाव

संजय मांजरेकर ने विजय शंकर और ऋषभ पंत को लताड़ा, वर्ल्ड कप को लेकर ऐसे जताई चिंता

बीसीसीआई ने श्रीसंत पर आईपीएल-2013 में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने पर अजीवन प्रतिबंध लगाया था। इसके खिलाफ श्रीसंत ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। इससे पहले बीसीसीआई ने कोर्ट में कहा कि श्रीसंत पर भ्रष्टाचार, सट्टेबाजी और खेल को बेइज्जत करने के आरोप हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:supreme court sets aside life ban imposed on cricketer sreesanth asks BCCI to take fresh decision on punishment