फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज मिशेल मार्श टूर्नामेंट से हुए बाहर

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज मिशेल मार्श टूर्नामेंट से हुए बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक बुरी खबर है। ऑलराउंडर मिशेल मार्श आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को इस बात की पुष्टि की है। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श को 21...

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज मिशेल मार्श टूर्नामेंट से हुए बाहर
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 23 Sep 2020 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक बुरी खबर है। ऑलराउंडर मिशेल मार्श आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को इस बात की पुष्टि की है। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श को 21 सितंबर को दुबई में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के पहले मुकाबले के दौरान गेंदबाजी करते हुए टखने में चोट लगी थी।

आरसीबी की पारी के पांचवें ओवर में गेंदबाजी करते हुए 28 साल के मार्श का टखना मुड़ गया और उन्हें लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया था। विजय शंकर ने उनके ओवर की बाकी दो गेंद की और नौ रन दिए। सिर्फ चार गेंद फेंकने वाले मार्श इससे पहले भी चोटों से परेशान रहे हैं। चोटों के कारण वह आईपीएल के कई टूर्नामेंटों में नहीं खेल पाए थे। आरसीबी की पारी के बाकी बचे ओवरों में मार्श मैदान पर नहीं उतरे।

मार्श बाद में लक्ष्य का पीछा करते हुए 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए, लेकिन साफ दिख रहा था कि उन्हें खड़े होने में भी परेशानी हो रही है।हालांकि, इस बात का अनुमान पहले से ही लगाया जा रहा था कि चोट की वजह से मार्श टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं और अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात पर अपनी मुहर लगा दी है। सनराइजर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, ''मिशेल मार्श चोट के कारण बाहर हो गए हैं। हम उनके जल्द उबरने की कामना करते हैं।"

मार्श का आईपीएल से बाहर होना निश्चित रूप से सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक बड़ा झटका है। यह दूसरा मौका है जब मार्श चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। वह 2017 में भी कंधे की समस्या के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें