DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनराइजर्स हैदराबाद की धमाकेदार जीत के बाद जानिए क्या बोले विलियमसन

डेविड वॉर्नर का यह आखिरी मैच था। वॉर्नर ने इस सीजन में 12 पारियों में 69.20 की औसत और 143.86 के स्ट्राइक रेट से 692 रन बनाए।

Kane Williamson (PTI)

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक अहम मैच में जीत दर्ज करने के बाद अपनी टीम की तारीफ की। किंग्स इलेवन पंजाब को अपने घरेलू मैदान पर खेले गए मुकाबले में सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने 45 रनों से शिकस्त दी और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा।

मैच के बाद विलियम्सन ने कहा, 'मैं समझता हूं कि पूरे सीजन आप प्वॉइंट्स हासिल करने की कोशिश करते हैं और अभी हम टूर्नामेंट के अहम मोड़ पर मौजूद हैं। वो हमारे लिए बड़ा मैच था और हमने हर विभाग में बेहतरीन प्रदर्शन किया।' विलिम्सन ने कहा, 'वॉर्नर और बेयरस्टो ने विश्व स्तरीय प्रदर्शन किया। किसी की जगह को भरना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन एक टीम के रूप में हमें कमियों को पूरो करना होगा। आप हमेशा अधिक रन बनाने का प्रयास करते हैं।'

IPL 2019: ट्रोल होने पर बुरी तरह भड़के अशोक डिंडा, RCB से मांगा जवाब

IPL 2019: ऋषभ पंत ने तोड़ा कुमार संगकारा का रिकॉर्ड, रचा इतिहास

इस बेहतरीन जीत के बाद हैदराबाद की टीम 12 मैचों के बाद 12 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में चौथे पायदान पर मौजूद है। उसका अगला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा। डेविड वॉर्नर का यह आखिरी मैच था। वॉर्नर ने इस सीजन में 12 पारियों में 69.20 की औसत और 143.86 के स्ट्राइक रेट से 692 रन बनाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sunrisers Hyderabad Kings XI Punjab 2019 Indian Premier League David Warner Cricket kane williamson reaction after match