DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019 DCvSRH: टीम को जिताकर भी खुद से खुश नहीं हैं ऋषभ पंत, जानिए क्या है वजह

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स ने 19.5 ओवर में आठ विकेट पर 165 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

rishabh pant  photo credit  instagram

Indian Premier League 2019 DC vs SRH (Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन से सनराइजर्स हैदराबाद बाहर हो गया है। एलिमिनेटर मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दो विकेट से हराया। 21 गेंद पर 49 रनों की पारी खेलने वाले ऋषभ पंत को मैन ऑफ द मैच चुना गया। हालांकि मैच के बाद पंत ने बताया कि वो खुद से कुछ निराश हैं।

पंत ने मैच के बाद कहा, 'अगर आप विकेट पर सेट होते हैं, तो आपको अपनी टीम के लिए मैच खत्म करना चाहिए। अगली बार मैं ऐसा करने की कोशिश करूंगा। इस मैच में मैं इसके बहुत करीब पहुंच गया था। मैं इस मैच में बस सकारात्मक होकर खेलने की कोशिश कर रहा था। टी20 क्रिकेट में बस आपको एक बड़े ओवर की जरूरत होती है। हम रोज उन्हीं गेंदबाजों के साथ प्रैक्टिस करते हैं। हम गेंद पर ध्यान देते हैं, गेंदबाज पर नहीं।'

श्रेयस अय्यर ने टॉस के वक्त की ये मजेदार गलती, VIDEO देख आएगी हंसी

IPL 2019: जीवा-साक्षी के साथ विजाग पहुंचे धौनी, फैन्स ने की ये अपील

पंत ने आगे कहा, 'इस मैच में मैंने हार्ड हिटिंग पर नहीं बल्कि टाइमिंग पर ज्यादा ध्यान दिया।' पंत ने 49 रनों की पारी के दौरान 2 चौके और पांच छक्के लगाए। दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स ने 19.5 ओवर में आठ विकेट पर 165 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। पंत के अलावा पृथ्वी शॉ ने 56 रनों की अहम पारी खेली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sunrisers Hyderabad Indian Premier League Delhi Rishabh Pant reation after match winning perfomance against srh