DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SRHvsCSK: जानिए हार के बाद क्या कुछ बोले कप्तान सुरेश रैना

चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी बेहद औसत दर्जे की रही और शेन वॉटसन और फैफ डु प्लेसी के अलावा कोई भी बल्लेबाज अच्छी पारी नहीं खेल सका।

suresh raina and kane williamson  photo credit  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में बुधवार (17 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। महेंद्र सिंह धौनी पूरी तरह फिट नहीं थे और उनकी जगह सुरेश रैना ने टीम की कमान संभाली। चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी बेहद औसत दर्जे की रही और शेन वॉटसन और फैफ डु प्लेसी के अलावा कोई भी बल्लेबाज अच्छी पारी नहीं खेल सका। मैच के बाद कप्तान रैना ने कहा कि यह टीम के लिए नींद से जगाने वाला मैच था।

रैना ने मैच के बाद कहा, 'मुझे लगता है कि यह हमारे लिए बहुत ही अच्छा वेकअप कॉल था। मुझे लगता है कि हम स्कोरबोर्ड पर ज्यादा रन नहीं जोड़ सके और लगातार अंतराल पर विकेट गंवाते रहे। फैफ और वॉटसन ने हमें अच्छी शुरुआत दी, लेकिन हम उसका फायदा नहीं उठा सके। हमने बीच में बहुत विकेट गंवाए और इसी वजह से हम मैच में पिछड़ गए। हमें अच्छी साझेदारी निभानी चाहिए थी और स्ट्राइक रोटेट करते रहना चाहिए था। हम 30 रन कम थे।'

srh vs csk: रैना का खुलासा- आराम नहीं इस वजह से धौनी को बैठना पड़ा बाहर

IPL 2019: 'अश्विन इस सीजन में बतौर कप्तान धौनी के बराबर'

रैना ने हार के बाद इमरान ताहिर की जमकर तारीफ की। रैना ने कहा, 'इमरान ताहिर हमें ब्रेकथ्रू दिलाते रहे हैं। आप बस उन्हें गेंद दीजिए और वो अपना काम कर देते हैं। वो पूरे सीजन में शानदार गेंदबाजी करते आए हैं। जब टीम में सीनियर खिलाड़ी होते हैं तो आपको एक यूनिट के तौर पर काम करना होता है।' चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन ही बना सकी, इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने 16.5 ओवर में चार विकेट पर 137 रन बनाकर जीत दर्ज की। एक बार फिर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरेस्टो की जोड़ी ने धमाकेदार बल्लेबाजी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sunrisers Hyderabad Indian Premier League Chennai Super Kings Suresh Raina reation after match