DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटKKR vs SRH: केन विलियमसन भी हुए जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक के फैन, कहा- यह खिलाड़ी खास है

KKR vs SRH: केन विलियमसन भी हुए जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक के फैन, कहा- यह खिलाड़ी खास है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीShubham Mishra
Mon, 04 Oct 2021 09:46 AM
KKR vs SRH: केन विलियमसन भी हुए जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक के फैन, कहा- यह खिलाड़ी खास है

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल में अपने डेब्यू मैच ही जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने सनसनी फैला दी है। उमरान ने अपने स्पैल की तीसरी ही गेंद 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी, जो कि किसी भी भारतीय तेज गेंदबाज द्वारा इस लीग में डाली गई अबतक की सबसे तेज बॉल भी रही। उमरान को पहले मुकाबले में विकेट तो हासिल नहीं हुआ, लेकिन अपनी रफ्तार और लाइन लेंथ के दम पर इस खिलाड़ी ने हर किसी को इंप्रेस किया। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने भी अपने इस उभरते हुए फास्ट बॉलर की जमकर तारीफ की और उनको एक खास खिलाड़ी बताया। 

 

केकेआर के खिलाफ मिली हार के बाद विलियमसन ने उमरान मलिक को लेकर बातचीत करते हुए कहा, 'हमने उनको नेट्स में फेस किया है और उनके अंदर कुछ खास बात है। उनके पास काफी तेज रफ्तार है और जो इस युवा खिलाड़ी को खास बनाती है। उनको आज रात अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला और यह उनके लिए यह काफी खास पल रहा। उनके पास कमाल का टैलेंट मौजूद है।' उमरान ने अपने चार ओवर के स्पैल में महज 27 रन दिए हालांकि वह अपने डेब्यू मुकाबले में कोई विकेट नहीं निकाल सके। गौरतलब है कि टी नटराजन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हैदराबाद ने जम्मू कश्मीर के इस गेंदबाज को शॉर्ट टर्म रिप्लेसमेंट के तौर पर अपनी टीम से जोड़ा था। 

IPL 2021: जीत के बावजूद प्वॉइंट टेबल में नहीं बदली कोलकाता नाइट राइडर्स की पोजीशन, हैदराबाद की हार से इस टीम को हुआ नुकसान

केकेआर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हैदराबाद को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह इस सीजन केन विलियमसन की टीम की 10वीं हार रही। टीम प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के बैट्समैनों ने केकेआर के गेंदबाजों के आगे आसानी से घुटने टेक दिए और टीम महज 115 रन ही स्कोर बोर्ड पर लगा सकी। जिसके जवाब में कोलकाता ने शुभमन गिल की 57 रनों की बेहतरीन पारी के बूते मैच को 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। 
 

KKR vs SRH: केन विलियमसन भी हुए जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक के फैन, कहा- यह खिलाड़ी खास है
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें