फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइंग्लैंड को वर्ल्ड कप जिताने वाले ट्रेवर बेलिस बने सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच

इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जिताने वाले ट्रेवर बेलिस बने सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच

इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कोच ट्रेवर बेलिस अब आस्ट्रेलिया के टाम मूडी की जगह आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के नये कोच होंगे। बेलिस अगले महीने होने वाली एशेज श्रृंखला के बाद इंग्लैंड टीम से नाता...

इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जिताने वाले ट्रेवर बेलिस बने सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 18 Jul 2019 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कोच ट्रेवर बेलिस अब आस्ट्रेलिया के टाम मूडी की जगह आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के नये कोच होंगे। बेलिस अगले महीने होने वाली एशेज श्रृंखला के बाद इंग्लैंड टीम से नाता तोड़ लेंगे। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला मूडी पिछले सात साल से सनराइजर्स के साथ थे और 2016 में खिताब भी जीता था।

टीम ने एक बयान में कहा, ''काफी सोच समझकर हमने फैसला किया है कि टाम मूडी अब टीम के साथ नहीं होंगे। ट्रेवर के रूप में टीम के पास नया कोच होगा। ट्रेवर कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ दो आईपीएल खिताब जीत चुके हैं। उन्होंने बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स को खिताब दिलाया। उम्मीद है कि उनका अनुभव सनराइजर्स के काम आयेगा।

उनके कार्यकाल के बारे में खुलासा नहीं किया गया। टीम ने मूडी को धन्यवाद देते हुए कहा, ''हम टाम मूडी को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने टीम को सात साल में पांच बार प्लेआफ में पहुंचाया और 2016 में खिताब भी दिलाया। इस बार सनराइजर्स एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स से हारने के बाद चौथे स्थान पर रही।

विंडीज दौरे के लिए टीम चयन कल, विराट समेत इन खिलाड़ियों को दिया जा सकता है आराम

विंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे धौनी, ऐसे करेंगे टीम इंडिया की मदद!

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें