फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसचिन तेंदुलकर नहीं, ये भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज सुनील नरेन को देता है उनकी जादुई स्पिन का मुंहतोड़ जवाब

सचिन तेंदुलकर नहीं, ये भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज सुनील नरेन को देता है उनकी जादुई स्पिन का मुंहतोड़ जवाब

आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन अभी तक औसतन रहा है। सीजन 15 में खेले 6 मुकाबलों में टीम ने 3 बार जीत दर्ज की है, वहीं इतने ही मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

सचिन तेंदुलकर नहीं, ये भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज सुनील नरेन को देता है उनकी जादुई स्पिन का मुंहतोड़ जवाब
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 18 Apr 2022 06:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला सुनील नरेन ने भारतीय पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुनील नरेन को आईपीएल में खेलते हुए 10 साल हो गए हैं और उन्होंने कहा है कि इस दौरान उनकी गेंदबाजी के सामने सबसे अच्छी बल्लेबाजी वीरेंद्र सहवाग ने की है। नरेन 2012 में केकेआर के साथ जुड़े थे और पिछले 10 सालों से वह इसी टीम का हिस्सा हैं। सुनील नरेन आज कोलकाता के लिए 150वां मुकाबला खेलेंगे।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले वेस्टइंडीज के इस स्टार स्पिनर ने कहा "मैं यहां वीरेंद्र सहवाग का नाम लेना चाहूंगा। उनको गेंदबाजी करना हमेशा कठिन होता था क्योंकि परिस्थितियां जैसी भी हो वह उसी अंदाज में बल्लेबाजी करता था जिसके लिए वह जाना जाता था।"

आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन अभी तक औसतन रहा है। सीजन 15 में खेले 6 मुकाबलों में टीम ने 3 बार जीत दर्ज की है, वहीं इतने ही मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। मगर नरेन का प्रदर्शन इस सीजन लाजवाब रहा है। नरेन ने अभी तक 4 ही विकेट लिए हैं मगर उनका औसत इस दौरान 5 का ही रहा है जो बाकी गेंदबाजों की तुलना में काफी कम है।

जब नरेन से पूछा गया कि आईपीएल में वह कैसे आक्रामक बल्लेबाजों को शांत रखने में सफल रहते हैं तो इस 33 साल के खिलाड़ी ने कहा "अगर मैं खराब गेंद डालता हूं और बल्लेबाज उस पर छक्का लगाता है तो मैं अगली गेंद अच्छी डालने की कोशिश करूंगा। वहीं अगर बल्लेबाज मेरी अच्छी गेंद पर छक्का लगाता है तो मैं ज्यादा बदलाव करने की कोशिश नहीं करता। मैं वही गेंद डालने की कोशिश करता हूं क्योंकि बल्लेबाज एक ही शॉट बार-बार नहीं खेलता। वह निरंतर बदलाव करने की सोचता है।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें