फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपूर्व चयनकर्ता ने चेतेश्वर पुजारा को ही कर दिया टीम से बाहर, पूर्व क्रिकेटर ने लगा दी क्लास

पूर्व चयनकर्ता ने चेतेश्वर पुजारा को ही कर दिया टीम से बाहर, पूर्व क्रिकेटर ने लगा दी क्लास

टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता सुनील जोशी ने पहले टेस्ट मैच के लिए चेतेश्वर पुजारा को ही टीम से बाहर कर दिया और उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को चुना। ऐसे में पूर्व क्रिकेटर डोडा गणेश नाराज हो गए है। 

पूर्व चयनकर्ता ने चेतेश्वर पुजारा को ही कर दिया टीम से बाहर, पूर्व क्रिकेटर ने लगा दी क्लास
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 Feb 2023 08:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व क्रिकेटर डोडा गणेश ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में सूर्यकुमार यादव के लिए चेतेश्वर पुजारा को बाहर करने के सुनील जोशी के सुझाव को खारिज कर दिया है। 9 फरवरी से शुरू होने वाले मैच से पहले पूर्व भारतीय चयनकर्ता ने ट्विटर पर प्लेइंग इलेवन के लिए अपने सुझाव दिए। जोशी ने लिखा कि चेतेश्वर पुजारा की जगह पहले टेस्ट मैच के लिए सूर्यकुमार यादव को मौका देना चाहिए और उन्हें देख लेना चाहिए। 

सुनील जोशी ने ट्वीट किया, "क्या पहले टेस्ट में इस प्लेइंग इलेवन से उतरेगा भारत? पुजारा और सूर्या के बीच विचार-विमर्श, दोनों लेफ्ट आर्म स्पिनर कुलदीप और अक्षर के बीच कड़ी प्रतिद्वंदिता।" उन्होंने आगे प्लेइंग इलेवन में चुने गए खिलाड़ियों के नाम लिखे, जिनमें रोहित शर्मा, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (पहले देखना चाहिए), विराट कोहली, केएल राहुल, केएस भरत, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज का नाम शामिल है। 

भारतीय टीम के चयनकर्ताओं की समिति के सदस्य रहे सुनील जोशी की इस बात से डोडा गणेश खफा दिखे। उन्होंने ट्वीट किया, "पूर्व चयनकर्ताओं में से एक चाहते हैं कि परीक्षण के लिए सूर्यकुमार यादव को पुजारा से आगे चुना जाए। मेरा मतलब है, यह सोचने का दुस्साहस कि कोई पुजारा की जगह किसी ऐसे व्यक्ति को ले सकता है, जिसे अभी पहला टेस्ट खेलना है, मेरे दिमाग को चकरा देता है। कोई आश्चर्य नहीं कि पुजारा जीवन भर बलि का बकरा बना रहा।" 

बता दें कि सुनील जोशी को हाल ही में टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद चयन पैनल से बर्खास्त कर दिया गया था। चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा को नौकरी के लिए फिर से नियुक्त किया गया था, लेकिन उनके अधीन एक अलग पैनल था। कई यूजर्स हैरान रह गए कि खेल के जानकार और एक पूर्व क्रिकेटर और चयन समिति के सदस्य चेतेश्वर पुजारा के बिना लाइन-अप कैसे देख सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें