फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटVirat Kohli Sunil Gavaskar: जब विराट कोहली ने जिताया मैच, जश्न मनाने लगे सुनील गावस्कर; वायरल हो रहा वीडियो

Virat Kohli Sunil Gavaskar: जब विराट कोहली ने जिताया मैच, जश्न मनाने लगे सुनील गावस्कर; वायरल हो रहा वीडियो

Virat Kohli Sunil Gavaskar: विराट कोहली और सुनील गावस्कर में स्ट्राइक रेट को लेकर छिड़ी बहस के बीच एक वीडियो हो वायरल हो रहा है। यह वीडियोगावस्कर है, जिसमें वह कोहली के मैच जिताने पर सेलिब्रेट कर रहे।

Virat Kohli Sunil Gavaskar: जब विराट कोहली ने जिताया मैच, जश्न मनाने लगे सुनील गावस्कर; वायरल हो रहा वीडियो
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 May 2024 03:33 PM
ऐप पर पढ़ें

Virat Kohli Sunil Gavaskar: विराट कोहली और सुनील गावस्कर में स्ट्राइक रेट को लेकर छिड़ी बहस के बीच एक वीडियो हो वायरल हो रहा है। यह वीडियो सुनील गावस्कर है, जिसमें वह कोहली के मैच जिताने पर सेलिब्रेट कर रहे हैं। वीडियो 2022 के टी20 विश्वकप का है, जहां कोहली ने भारत को पाकिस्तान के खिलाफ असंभव जीत दिलाई थी। इस मैच में कोहली ने नाबाद 82 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ की गेंदों पर शानदार शॉट्स लगाकर लगभग हारा हुआ मैच जिता दिया था। इसके बाद गावस्कर, बाउंड्री लाइन के करीब भारतीय कमेंटेटर्स के साथ जश्न मना रहे थे।

बच्चों जैसे उछल रहे गावस्कर
इस वीडियो में कोहली के विनिंग शॉट लगाने के बाद गावस्कर खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं। वह बच्चों की तरह उछल-उछलकर जश्न मना रहे हैं। गावस्कर के साथ वहां पर श्रीकांत, इरफान पठान और कमेंटेटर जतिन सप्रू भी नजर आ रहे हैं। पहले श्रीकांत और सुनील गावस्कर हाई-फाइव करते हैं। इसके बाद सुनील गावस्कर इरफान पठान से भी हाई-फाइव करते हैं। वीडियो एक्स पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं, फैन्स इस पर कई दिलचस्प टिप्पणियां भी कर रहे हैं। कुछ लोगों को कहना है कि गावस्कर भारत की जीत सेलिब्रेट कर रहे थे। वहीं, कुछ अन्य लोगों का कहना है कि वह विराट के शॉट को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

भारत-पाकिस्तान का था मैच
भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच 23 अक्टूबर 2022 को टी20 विश्वकप में खेला गया था। एमसीजी में खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए आठ विकेट पर 159 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी भारतीय टीम एक वक्त मुकाबला गंवाने के कगार पर थी। आखिरी तीन ओवरों में भारत को जीत के लिए 48 रनों की जरूरत थी। तभी गेंदबाजी करने आए हारिस रऊफ की गेंद पर कोहली ने वो शॉट लगाया था, जिसकी अभी तक मिसाल दी जाती है। आईसीसी ने इसे शॉट ऑफ द सेंचुरी बताया था। इस ओवर में कोहली की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारत के लिए चीजें आसान होती चली गईं। फिर आखिरी ओवर फेंकने आए मोहम्मद नवाज 16 रनों का बचाव नहीं कर पाए थे।