फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: मैदान पर रोहित के छक्के देख सुनील गावस्कर भी करने लगे नागिन डांस, देखें

VIDEO: मैदान पर रोहित के छक्के देख सुनील गावस्कर भी करने लगे नागिन डांस, देखें

रविवार को कोलंबो में खेला गया भारत और बांग्लादेश के बीच फाइनल मैच काफी रोमांचक रहा। आज हर किसी की जुबान पर रात को देखे मैच का ही चर्चा...

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,कोलंबोMon, 19 Mar 2018 10:59 AM

कॉमेंट्री बॉक्स में करने लगे डांस

कॉमेंट्री बॉक्स में करने लगे डांस1 / 2

रविवार को कोलंबो में खेला गया भारत और बांग्लादेश के बीच फाइनल मैच काफी रोमांचक रहा। आज हर किसी की जुबान पर रात को देखे मैच का ही चर्चा है। भारत की शानदार जीत के साथ-साथ इस सीरीज में हुआ बांग्लादेश का नागिन डांस भी खूब चर्चा में रहा है। श्रीलंका के साथ मैच जीतने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम ग्राउंड में ही नागिन डांस करती नजर आई थी। और रविवार को हुए भारत के साथ मुकाबले में श्रीलंकाई फैन नागिन डांस करते नजर आए। ऐसे में सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि कॉमेंट्री बॉक्स में बैठे पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर भी अपने खुशी को कंट्रोल नहीं कर पाए और खड़े होकर नागिन डांस करने लगे। 

मोहम्मद शमी और हसीन जहां शरीयत के दायरे में सुलझाएं मामला: उलेमा

VIDEO: आखिरी गेंद पर छक्का मार कार्तिक ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानिए कैसे...

आगे देखें सुनील गावस्कर का नागिन डांस...

रोहित की शानदार पारी से खुश थे गावस्कर

रोहित की शानदार पारी से खुश थे गावस्कर2 / 2

भारत और बांग्लादेश के बीच हो रहे निदाहस ट्रॉफी के फाइनल मैच में एक मजेदार नजारा देखने को मिला है। जब सुनील गावस्कर कॉमेंट्री बॉक्स में ही नागिन डांस करने लगे थे। दरअसल, जब मैदान पर रोहित बाउंडरी लगा रहे थे, तो गावस्कर उनकी शानदार पारी को खूब एंजॉय कर रहे थे। और इसे देख सुनील भी बांग्लादेशी टीम को चिढ़ाने के लिए नागिन डांस करने लगे। टीवी पर मैच देख रहे दर्शकों को भी ये डांस दिखाया गया। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने सुनील के इस डांस को शेयर कर खूब मजे लिए।
 

 

film raid

Quiz Closed