फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटगावस्कर बोले- सचिन के बाद एक खिलाड़ी है, जिसे मैं भारत के लिए लगातार खेलते हुए देखना चाहता हूं

गावस्कर बोले- सचिन के बाद एक खिलाड़ी है, जिसे मैं भारत के लिए लगातार खेलते हुए देखना चाहता हूं

भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर का कहना है कि सचिन तेंदुलकर के बाद एक खिलाड़ी है, जिसे मैं भारत के लिए लगातार खेलते हुए देखना चाहता हूं और उसके लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हूं।

गावस्कर बोले- सचिन के बाद एक खिलाड़ी है, जिसे मैं भारत के लिए लगातार खेलते हुए देखना चाहता हूं
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 07 Dec 2022 03:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक की तारीफ की है। यहां तक कि उन्होंने उमरान मलिक की तुलना सचिन तेंदुलकर के डेब्यू से कर दी है। आईपीएल में एक नेट गेंदबाज के रूप में आए उमरान मलिक ने अपनी तेज गति से सभी का ध्यान खींचा और वे रिप्लेसमेंट के रूप में आईपीएल खेल गए। यहां तक कि इस साल उनको टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका मिला और अब वे वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में भी डेब्यू कर चुके है।  

अब बल्लेबाजी के दिग्गज सुनील गावस्कर का कहना है कि उमरान मलिक उनके लिए सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे क्रिकेटर हैं, जिनके लिए वे एक्साइटेड हैं। सुनील गावस्कर ने भारत और बांग्लादगेश के बीच ढाका में जारी दूसरे वनडे मैच के दौरान सोनीलिव पर कहा, "सचिन तेंदुलकर के बाद एक खिलाड़ी जिसे मैं भारत के लिए खेलते हुए देखने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हूं, वह हैं उमरान मलिक।" अब तक इस 23 वर्षीय क्रिकेटर को इंटरनेशनल क्रिकेट में उतनी सफलता नहीं मिली है। 

ऑस्ट्रेलिया का बल्लेबाज फिर बना नंबर वन टेस्ट बल्लेबाज, जो रूट बुरी तरह लुढ़के

उमरान मलिक ने अब तक 3 टी20 इंटरनेशनल मैच और इतने ही वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वे बुधवार को चौथा वनडे इंटरनेशनल मैच खेलने उतरे। तेज गेंदबाज कुलदीप सेन के चोटिल होने के कारण उनको टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। यहां तक कि उमरान मलिक खुद एक इंजरी रिप्लेसमेंट के कारण टीम के साथ जुड़े थे। मोहम्मद शमी के चोटिल होने के बाद बीसीसीआई ने उनको वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश भेजने का फैसला किया था।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें