DA Image
11 अप्रैल, 2021|12:30|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: रोहित शर्मा की बैटिंग पोजिशन को लेकर सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कुछ कहा

legendary sunil gavaskar

एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत की टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस जीत के साथ ही कंगारू टीम ने चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है। भारत का बल्लेबाजों का प्रदर्शन दूसरी पारी में बेहद शर्मनाक रहा था और टीम 9 विकेट गंवाकर सिर्फ 36 रन ही बना सकी थी। भारत के लिए पहले टेस्ट मैच में सलामी जोड़ी चिंता का विषय रही थी और पृथ्वी शॉ और मंयक अग्रवाल दोनों ने ही काफी निराश किया था। रोहित शर्मा क्वारंटाइन पीरियड पूरे कर रहे हैं और वह तीसरे टेस्ट मैच से सिलेक्शन के लिए उपलब्ध होंगे। इसी बीच, भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा की बैटिंग पोजिशन को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

IND vs AUS: भारत के शर्मनाक प्रदर्शन से निराश हुए पूर्व कप्तान, कहा- कभी सोचा नहीं था कि 42 या उससे कम का स्कोर

टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा ने कहा था कि वह टीम की जरूरत के हिसाब से किसी भी बैटिंग पोजिशन पर बल्लेबाजी करने को तैयार है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बतौर सलामी बल्लेबाज रोहित का प्रदर्शन बेहतरीन रहा था। 7 क्रिकेट चैनल से बातचीत करते हुए सुनील गावस्कर ने दाएं हाथ के इस बल्लेबाज का जिक्र करते हुए कहा, 'रोहित बिल्कुल खेलेंगे। वह मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ से बेहतर टेस्ट खिलाड़ी हैं। अगर वह फिट होते हैं तो उनको सीधे टॉप ऑर्डर में रखा जाएगा।' रोहित ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं और अपना 14 दिनों का क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं, जो कि 29 दिसंबर को खत्म होगा। 

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव

पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ने बतौर सलामी जोड़ी डे-नाइट टेस्ट मैच की पहली पारी में शून्य और दूसरी पारी में महज 7 रनों की पार्टनरशिप की थी। मेलबर्न में होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में पृथ्वी शॉ की जगह शुभमन गिल को मौका मिलने के पूरे चांस हैं, जबकि पैटरनिटी लीव के चलते भारत लौट रहे कप्तान कोहली के स्थान पर केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sunil Gavaskar said if Rohit Sharma is fit he will be straightaway play in top order He is better test player than Prithvi shaw and mayank agarwal IND vs AUS 2020 Test series