DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND vs WI 1st Test: सुनील गावस्कर ने एंटीगा टेस्ट की प्लेइंग XI पर उठाए सवाल

भारत के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ एंटीगा में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के लिए चुनी गई टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन पर सवाल खड़े किए हैं।

sunil gavaskar jpg

भारत के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ एंटीगा में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के लिए चुनी गई टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन पर सवाल खड़े किए हैं। गावस्कर ने रविचंद्रन अश्विन को अंतिम एकादश में स्थान नहीं दिए जाने पर निराशा व्यक्त की है। गौरतलब है कि अश्विन का वेस्ट इंडीज में बेहतरीन रिकॉर्ड रहा है। सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री के दौरान कहा, 'टेस्ट मैचों में इस तरह का रिकॉर्ड रखने वाला गेंदबाज खासकर वेस्ट इंडीज के खिलाफ, उसका प्लेइंग इलेवन में नहीं होना अजीब है, चौंकाने वाला है।'

पिछले विंडीज दौरे पर 'मैन ऑफ द सीरीज' रहे थे आर अश्विन
रविचंद्रन अश्विन ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ अब तक 11 टेस्ट मैच खेले हैं और 21.85 की औसत से 60 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 46.20 का रहा है। भारत ने पिछली बार 2016 में जब वेस्ट इंडीज का दौरा किया था तब अश्विन ने टेस्ट सीरीज में कुल 17 विकेट चटकाए थे और 'मैन ऑफ द सीरीज' रहे थे। भारत ने एंटीगा टेस्ट मैच के लिए जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा के साथ सिर्फ रवींद्र जडेजा के रूप में एक स्पिनर को मौका दिया है। हनुमा विहारी सहायक स्पिनर की भूमिका निभाएंगे।

Read Also: राहुल द्रविड़ के खास रहे टीम इंडिया के नए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ के बारे में जानें सब कुछ

एंटीगा टेस्ट मैच के लिए दोनों देशों की प्लेइंग XI 

भारत: मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।

विंडीज: क्रेग ब्रैथवेट, जॉन कैम्पबेल, शे होप (विकेटकीपर), शामरा ब्रुक्स, डैरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायर, रोस्टन चेज, जेसन होल्डर (कप्तान), मिगुएल ​कमिंस, शेनन गैब्रिएल, कीमर रोच। 

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sunil Gavaskar is not happy with Indian team selection in Antigua test questions Ravichandran Ashwin exclusion from last XI