फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2023 : रश्मिका मंदाना का डांस देख खुद को रोक नहीं पाए सुनील गावस्कर, कमेंट्री बॉक्स में ही लगे नाचने, वीडियो वायरल

IPL 2023 : रश्मिका मंदाना का डांस देख खुद को रोक नहीं पाए सुनील गावस्कर, कमेंट्री बॉक्स में ही लगे नाचने, वीडियो वायरल

IPL 2023 में रश्मिका मंदाना की परफॉर्मेंस के दौरान सामी सामी गाने पर सुनील गावस्कर का डांस स्टेप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत और तमन्ना ने भी परफॉर्म किया।

IPL 2023 : रश्मिका मंदाना का डांस देख खुद को रोक नहीं पाए सुनील गावस्कर, कमेंट्री बॉक्स में ही लगे नाचने, वीडियो वायरल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 01 Apr 2023 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का आगाज शुक्रवार (31 मार्च) को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मैच के साथ हुआ। इस कांटे की टक्कर के मुकाबले से पहले ओपनिंग सेरेमनी भी हुई, जिसमें अरिजीत सिंह, रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया ने अपने-अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों को मनोरंजन किया। इस दौरान भारत के दिग्गज सुनील गावस्कर भी अपने साथियों के साथ कमेंट्री बॉक्स में एस शो को एन्जॉय करते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस उनके सामी-सामी गाने पर डांस स्टेप को काफी पसंद कर रहे हैं। 

आईपीएल 2023 ओपनिंग सेरेमनी के दौरान रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन और उनकी मूवी के एक गाने सामी-सामी पर डांस कर रही थी। इस दौरान सुनील गावस्कर भी गाने पर झूमते नजर आए। वीडियो को ऑस्ट्रेलियाई प्रस्तुतकर्ता नेरोली मीडोज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और ये वीडियो तुरंत इंटरनेट पर वायरल भी हो गया। वीडियो में मांजरेकर और डोल भी गावस्कर के डांस पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

पार्थिव पटेल ने शुभमन गिल को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, जानिए आईपीएल 2023 में कितने रन बना सकते हैं

मैच की बात करें तो नरेन्द्र मोदी स्टेडियम पर चेन्नई सुपर किंग्स के 179 रनों के विजय लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस एक समय 156 रन पर पांच अहम विकेट गंवा कर संघर्ष की स्थिति में पहुंच गया था मगर नए बल्लेबाज के तौर पर राशिद ने स्ट्राइक बॉलर दीपक चाहर के 19वें ओवर की लगातार दो गेंदो पर चौका और छक्का जड कर मैच के रूख को टाइटंस की ओर मोड़ दिया, जबकि बची खुची कसर दूसरे छोर पर राहुल तेवतिया ने आखिरी ओवर में चौका और छक्का लगाकर पूरी कर दी और टाइटंस चार गेंदे शेष रहते मैच जीत गया।