DA Image
4 मार्च, 2021|4:07|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: सुनील गावस्कर ने विराट कोहली-अनुष्का शर्मा को लेकर दिया ऐसा बयान, फैंस ने की कमेंट्री से हटाने की मांग

virat kohli and anushka sharma photo-photo

यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां एडिशन खेला जा रहा है। गुरुवार रात को दुबई में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और केएल राहुल की किंग्स इलेवन पंजाब के बीच इस टूर्नामेंट का छठा मैच खेला गया। पंजाब के खिलाफ इस मैच में कप्तान कोहली के लिए कुछ भी अच्छा नहीं रहा। कोहली ने पहले शतक जड़ने वाले केएल राहुल के दो कैच छोड़े और इसके बाद बल्ले से भी वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए। आईपीएल की कमेंट्री पैनल के सदस्य भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर इस मैच में कमेंट्री कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से वो विवाद में फंस गए हैं। 

कमेंट्री करते समय गावस्कर ने विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में टिप्पणी की। गावस्कर की यह टिप्पणी बेंगलोर के कप्तान के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई। कुछ लोगों ने बीसीसीआई से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने तक की बात कर दी। ऐसा पहली बार नहीं है जब विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को निशाने पर लिया गया है।

IPL 2020, CSK vs DC: दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच का पल-पल का अपडेट यहां जानें

मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद केएल राहुल ने दिया चौंकाने वाला बयान

यह कोहली के लिए एक ऐसा मैच था जिसे वो जल्दी ही भुलाना चाहेंगे। उन्होंने भी मैच के बाद माना था कि यह भुला देने वाला दिन रहा। कोहली ने केएल राहुल को दो मौके दिए। पहला 83 के निजी स्कोर पर और दूसरा 89 के के स्कोर पर। लगातार दो ओवरों में कोहली से ये कैच छूटे। राहुल ने इन मौकों का फायदा उठाया और 69 गेंद पर 132 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। केएल राहुल ने अपनी इस धुआंधार पारी से आईपीएल के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले।

इस मैच में 207 रनों का लक्ष्य पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम की तरफ से कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका। पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले देवदत पड्डीकल इस मैच में केवल एक रन ही बना सके। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा वाशिंगटन सुंदर ने 27 गेंदों पर 30 रन बनाए। एबी डिविलियर्स ने 28 और आरोन फिंच ने 20 रन की पारी खेली। पंजाब की तरफ से स्पिनर मुरुगन अश्विन और रवि बिश्नोई ने तीन-तीन विकेट लिए।

पंजाब के खिलाफ किसकी वजह से हारे मैच, विराट ने लिया इस खिलाड़ी का नाम

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sunil Gavaskar creates controversy with comment on Virat Kohli and Anushka Sharma