फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटमैच के दौरान गौतम गंभीर से मिले विराट कोहली, सुनील गावस्कर ने कहा- ऑस्कर अवॉर्ड देना चाहिए, शास्त्री ने भी किया कमेंट

मैच के दौरान गौतम गंभीर से मिले विराट कोहली, सुनील गावस्कर ने कहा- ऑस्कर अवॉर्ड देना चाहिए, शास्त्री ने भी किया कमेंट

सुनील गावस्कर और रवि शास्त्री ने विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता मैच के दौरान हुई मुलाकात पर रिएक्ट किया है। गावस्कर ने कहा है कि इन्हें ऑस्कर मिलना चाहिए।

मैच के दौरान गौतम गंभीर से मिले विराट कोहली, सुनील गावस्कर ने कहा- ऑस्कर अवॉर्ड देना चाहिए, शास्त्री ने भी किया कमेंट
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 30 Mar 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

एमएस चिंदबरम स्टेडियम में खेले गए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स मैच के दौरान विराट कोहली की गौतम गंभीर से मिलने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ब्रेक के दौरान ये मुलाकात हुई, इस दौरान विराट कोहली और गंभीर मुस्कुराते हुए नजर आए। भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने चुटकी लेते हुए कहा कि विराट कोहली और मेंटर गौतम गंभीर को ऑस्कर अवॉर्ड मिलना चाहिए। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच में कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने मजाक में कहा कि कोहली और गंभीर को बेंगलुरु में गले मिलने के लिए ऑस्कर देना चाहिए। उन्होंने कहा, ''कोहली और गंभीर को सिर्फ फेयर प्ले अवॉर्ड नहीं मिलना चाहिए, शायद ऑस्कर भी मिलना चाहिए।''  इससे पहले भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा था, ''विराट कोहली और गौतम गंभीर के गले मिलने के लिए केकेआर को फेयरप्ले अवॉर्ड मिलना चाहिए।''

विराट कोहली और गौतम गंभीर क्रिकेट के मैदान पर कई बार गलत कारणों की वजह से चर्चा में रहे हैं। पिछले सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच मनमुटाव देखने को मिला था। विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी, जिसमें गौतम गंभीर भी शामिल हो गए थे। इससे पहले भी गंभीर और कोहली के बीच 2013 में बतौर खिलाड़ी नोकझोंक देखने को मिली थी। 

विराट कोहली ने एमएस धोनी को पीछे छोड़ा, आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले चौथे बल्लेबाज बने

लेकिन इस बार दोनों के बीच काफी पॉजिटिव मुलाकात हुई, जिसे देखकर सभी थोड़ा हैरान रह गए। लेकिन दोनों के फैंस के लिए अच्छी खबर भी है। गंभीर और कोहली आरसीबी की पारी के दौरान दूसरे टाइम आउट में गले मिले। विराट कोहली ने इस मैच में 59 गेंद में नाबाद 83 रन की पारी खेली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 182 रन बनाए। इसके जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 19 गेंद में शेष रहते ये मैच 7 विकेट से जीता।