stuart broad tweet- joe root should have removed tshirt like flintoff and celebrated win against india at headingley - इंग्लैंड के खिलाड़ी ने कहा- भारत को हराने के बाद जो रूट को टी-शर्ट उतारकर जश्न मनाना चाहिए था! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड के खिलाड़ी ने कहा- भारत को हराने के बाद जो रूट को टी-शर्ट उतारकर जश्न मनाना चाहिए था!

मैच खत्म करने के बाद रूट ने एक खास तरह से बैट गिराकर जश्न मनाया। लेकिन इंग्लैंड टीम के उनके साथ का मानना है कि उन्हें टी-शर्ट उतारकर जश्न मनाना चाहिए था।

Joe Root bat drop (photo - twitter)

इंग्लैंड ने टीम इंडिया से टी-20 सीरीज की हार का बदला लिया और मंगलवार को 8 विकेट से जीत दर्ज कर वनडे सीरीज अपने नाम की। इंग्लैंड की इस बड़ी जीत में सबसे बड़ा योगदान रहा बल्लेबाज जो रूट का जिन्होंने नाबाद शतकीय पारी खेली और टीम को जीत तक लेकर गए। मैच खत्म करने के बाद रूट ने एक खास तरह से बैट गिराकर जश्न मनाया। लेकिन इंग्लैंड टीम के उनके साथ का मानना है कि उन्हें टी-शर्ट उतारकर जश्न मनाना चाहिए था।

रूट ने बैट गिराकर मनाया जश्न
जो रूट उस वक्त 96 रन पर खेल रहे थे जब टीम को जीत के लिए 2 रन चाहिए थे। तब रूट ने चौका लगाकर अपना शतक भी पूरा कर लिया और इंग्लैंड को जीत भी दिलाई। चौका मारने के बाद रूट ने खास अंदाज में बैट को ऊपर उठाया और फिर जमीन पर गिरा दिया। यह रूट का जीत सेलिब्रेट करने का अपना अंदाज था। हालांकि उनके साथी खिलाड़ी और गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का कहना है कि रूट को टी-शर्ट उतारकर मैदान में दौड़ लगाते हुए जश्न मनाना चाहिए था।

पांड्या को स्टायलिश लुक में दिखना पड़ा भारी, लोगों ने यूं उड़ाया मजाक

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम सिलेक्शन में दिखे 3 बड़े 'सरप्राइज', जानिए क्यों भुवी को नहीं चुना गया

फ्लिंटॉफ ने टी-शर्ट उतारकर सेलिब्रेट किया था
ब्रॉड ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, जिसमें एंड्रयू फ्लिंटॉफ अपनी टी-शर्ट उतारकर जश्न मना रहे हैं। फोटो के साथ ब्रॉड ने लिखा, 'इस ट्वीट को रीट्वीट करिए अगर आपको लगता है कि रूट को हेंडिंग्ले में बैट ड्रॉप करने के बजाए, इस तरह से टी-शर्ट खोलकर हवा में लहराते हुए जश्न मनाना चाहिए था।' आपको बता दें कि रूट द्वारा बैट गिराकर जीत का सेलिब्रेशन काफी लोगों को पसंद आया। यह सेलिब्रेशन ठीक उसी तरह से था जैसे कोई परफॉर्मर माइक गिराकर अपने शॉ का अंत कर देता है।

के एल राहुल को नहीं खिलाने से खफा हैं गांगुली, धौनी की बैटिंग पर भी दिया बड़ा बयान!

VIDEO: तो क्या ऐसे धौनी ने वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने का किया इशारा

गौरतलब है कि इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली। पहला मैच गंवाने के बाद इंग्लैंड ने दूसरा और तीसरा वनडे इंटरनेशनल मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा किया। मंगलवार को लीड्स के हेंडिंग्ले में रूट और मॉर्गन ने 186 रनों की साझेदारी की। रूट के शतक के अलावा मॉर्गन 88 रन पर नाबाद रहे।

VIDEO में देखें जो रूट ने कैसे मनाया जश्न:

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:stuart broad tweet- joe root should have removed tshirt like flintoff and celebrated win against india at headingley