DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा-मेरे और जेम्स एंडरसन में अभी कुछ ओवर बाकी हैं
क्रिकेट

स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा-मेरे और जेम्स एंडरसन में अभी कुछ ओवर बाकी हैं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Tue, 28 Jul 2020 11:42 PM
स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा-मेरे और जेम्स एंडरसन में अभी कुछ ओवर बाकी हैं

टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड का मानना है कि मेहनत आदत की तरह होती है। उन्होंने यह भी कहा कि उनमें और लंबे समय से तेज गेंदबाजी में उनके जोड़ीदार जेम्स एंडरसन में अभी कुछ ओवर बाकी हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ साउथम्पटन में पहले टेस्ट से बाहर रहे ब्रॉड ने शानदार वापसी करते हुए तीसरे टेस्ट में दस विकेट लिए। 

उन्होंने स्काई स्पोटर्स से कहा कि आप मैच में जो कड़ी मेहनत करते हैं, वह आदत की तरह होती है और मैच के दिन यही जीत दिलाती है। कैरियर में उतार चढाव के बीच जीत काफी संतोष देती है। एंडरसन ने इंग्लैंड के लिए सर्वाधिक 589 टेस्ट विकेट लिए हैं। उनके बाद दूसरे स्थान पर पहुंचे ब्रॉड ने कहा कि हमें एक दूसरे के साथ गेंदबाजी में मजा आता है। मुझे लगता है कि हमारे भीतर अभी कुछ ओवर बाकी है।

मांकडिंग पर आर अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, ICC को दी ये सलाह

स्टुअर्ट ब्रॉड की अगुवाई में अपने तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड ने बारिश से प्रभावित तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट में वेस्टइंडीज को 269 रन से हराकर सीरीज 2-1 से जीत ली और विजडन ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली। इंग्लैंड ने साउथम्पटन में पहला टेस्ट 113 रन से गंवाने के बाद शानदार वापसी करते हुए दोनों टेस्ट जीते। वेस्टइंडीज ने जीत के लिए 399 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पांचवें और आखिरी दिन मंगलवार को दो विकेट पर 10 रन से आगे खेलना शुरू किया। पूरी टीम दूसरी पारी में 129 रन बनाकर आउट हो गई।

WTC Point Table:वेस्टइंडीज पर जीत से क्या है इंग्लैंड की मौजूदा स्थिति

संबंधित खबरें