फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटभारत की जर्सी पहने मैदान में घुसा शख्स, सुरक्षाकर्मियों ने बाहर निकाला, देखें VIDEO

भारत की जर्सी पहने मैदान में घुसा शख्स, सुरक्षाकर्मियों ने बाहर निकाला, देखें VIDEO

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में चल रहा दूसरा टेस्ट का तीसरा दिन अजीबोगरीब घटनाओं के लिए याद किया जाएगा। पहले सेशन में तो स्टार भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल के ऊपर इंग्लैंड के समर्थकों ने बोतल के...

भारत की जर्सी पहने मैदान में घुसा शख्स, सुरक्षाकर्मियों ने बाहर निकाला, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Sat, 14 Aug 2021 11:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में चल रहा दूसरा टेस्ट का तीसरा दिन अजीबोगरीब घटनाओं के लिए याद किया जाएगा। पहले सेशन में तो स्टार भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल के ऊपर इंग्लैंड के समर्थकों ने बोतल के कॉर्क फेंके। दूसरे सेशन में एक शख्स भारत की जर्सी पहने मैदान में घुस गया। ये घटना तब घटी जब खिलाड़ी लंच के बाद मैदान पर आ रहे थे। 

जैसे ही लंच के बाद भारतीय खिलाड़ी मैदान पर उतरे एक शख्स भारतीय टीम की जर्सी पहने खिलाड़ियों के साथ मैदान में आ रहा था। उसकी जर्सी के पीछे 'जार्वो' लिखा हुआ था। जब सुरक्षाकर्मियों ने उसे मैदान छोड़ने के लिए कहा, तो उसने अपनी जर्सी कर बीसीसीआई के लोगो की ओर इशारा किया, जिससे रविन्द्र जडेजा और मोहम्मद सिराज फूट पड़े। आखिरकार उसे मैदान से बाहर ले जाया गया और दूसरा सत्र फिर से शुरू हुआ। 

देखें VIDEO: 

 

मैच की बात करें तो, जो रूट ने आज शानदार बल्लेबाजी की। खबर लिखे जाने तक, जो रूट 180 रन बनाकर नाबाद हैं। उनकी इस साहसिक पारी की बदौलत इंग्लैंड भारत के स्कोर से आगे निकल चुका है। इंग्लैंड ने अब तक 9 विकेट के नुकसान पर 391 रन बना लिए हैं। भारत की पहली पारी के स्कोर से इंग्लैंड 27 रन आगे है। भारत ने पहली पारी में केएल राहुल की शतक की बदौलत 364 रनों का स्कोर खड़ा किया था। इंग्लैंड की तरफ से उनके सबसे अनुभवी गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने 5 विकेट लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें