फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटस्टीव वॉ के बोल, कहा इस खिलाड़ी के बिना इंग्लैंड नहीं जीत सकता ऐशेज

स्टीव वॉ के बोल, कहा इस खिलाड़ी के बिना इंग्लैंड नहीं जीत सकता ऐशेज

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान स्टीव वॉ का मानना है कि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के बिना इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज नहीं जीत सकती है।

Guest2लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 12 Oct 2017 06:32 PM

स्टीव वॉ के बोल, इस खिलाड़ी के बिना इंग्लैंड नहीं जीत सकता ऐशेज

स्टीव वॉ के बोल, इस खिलाड़ी के बिना इंग्लैंड नहीं जीत सकता ऐशेज1 / 2


ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान स्टीव वॉ का मानना है कि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के बिना इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज नहीं जीत सकती है। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा है कि अगर यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई टीम में होता तो उसे तुरंत बाहर कर दिया जाता।

यादें: युवराज ने सुनाई यह अनसुनी कहानी, कहा इंग्लैंड के खिलाफ छह छक्के...      
बता दें कि इंग्लैंड के इस उपकप्तान को पिछले महीने एक नाइटक्लब के बाहर मारपीट के दौरान एक व्यक्ति को शारीरिक चोट पहुंचाने के आरोप में अरेस्ट किया गया था। इसके बाद बोर्ड ने उन्हें अगले आदेश तक इंटरनेशनल मैचों से बाहर कर दिया है। 

इसके बावजूद स्टोक्स को ऐशेज सीरीज के लिए चुनी गयी टीम में रखा गया है लेकिन 28 अक्तूबर को वह टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना नहीं होंगे। हालांकि मामले में उनके शामिल रहने पर कोई आखिरी डिसीजन नहीं हुआ है। 

ऑस्ट्रेलिया इस अंतर से जीतेगा, जानिए अगली स्लाइड में
 

कप्तानी का रिकॉर्ड रहा है शानदार

कप्तानी का रिकॉर्ड रहा है शानदार2 / 2

अपनी कप्तानी में 57 में से 41 टेस्ट मैच जीतने वाले ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व कप्तान ने कहा, 'स्टोक्स के बिना इंग्लैंड की टीम उतनी खतरनाक नहीं होगी। अगर वह ऑस्ट्रेलिया नहीं आता है तो मुझे नहीं लगता कि इंग्लैंड ऐशेज जीत सकता है। 
    
वॉ ने आगे कहा, 'मुझे लगता है अगर वह ऑस्ट्रेलिया की टीम में होता तो उसका चयन ही नहीं होता। आज कल आप सार्वजनिक तौर पर ऐसा नहीं कर सकते। यह अच्छा नहीं है और इससे खेल की छवि को नुकसान पहुंचता है।' 

उन्होंने कहा, इंग्लैंड के चयनकर्ता उन्हें टीम में बनाए रखना चाहते है। स्टोक्स उनके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है। मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया एशेज सीरीज 3-1 से जीतेगा।