DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्टीव स्मिथ की इंटरनेशनल क्रिकेट वापसी में हो सकती है देरी

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ पर गेंद से छेड़छाड के आरोप के बाद एक साल का प्रतिबंध लगाया था जो मार्च में खत्म होगा।

Steve Smith.(Getty Images)

ऑस्ट्रेलिया के निलंबित कप्तान स्टीव स्मिथ का कोहनी में चोट लगने के कारण बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में खेलना भी संदिग्ध है। स्मिथ ने पीएसएल के छठी फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तान्स से यूएई में खेले जाने वाले मैचों के लिए करार किया है लेकिन चोट के बाद उन्हे छह सप्ताह के आराम की सलाह दी गई है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ पर गेंद से छेड़छाड के आरोप के बाद एक साल का प्रतिबंध लगाया था जो मार्च में खत्म होगा। बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कोमिला विक्टोरियन्स की ओर से खेलते हुए वह अपनी कोहनी को चोटिल कर बैठे। स्मिथ को कोहनी की सर्जरी की सलाह दी गई है।

'स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी से भी मजबूत नहीं होगी ऑस्ट्रेलियाई टीम'

बता दें कि इस चोट और सर्जरी की वजह से स्मिथ के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने की संभावना कम दिखाई दे रही है। वहीं विश्व कप 2019 की तैयारियों के लिए समय कम मिलेगा। इस चोट की वजह से स्टीव स्मिथ का आईपीएल 2019 में खेलना भी मुश्किल लग रहा है। 

स्मिथ और वॉर्नर की टी-20 फॉर्म वर्ल्ड कप में उनका सलेक्शन तय करेगी?

सर्जरी के बाद उनकी फिटनेस पर ही मार्च में होने वाले आईपीएल में उनके खेलना निर्भर करेगा। निलंबन के दौरान स्मिथ ने कनाडा ने टी20 और कैरेबियन लीग खेला था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Steve Smith to undergo elbow surgery