फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटस्टीव स्मिथ ने फाइनल में टीम इंडिया के खिलाफ गेम प्लान को छुपाया, बोले– “मैं इस दिन का इंतजार कर रहा…”

स्टीव स्मिथ ने फाइनल में टीम इंडिया के खिलाफ गेम प्लान को छुपाया, बोले– “मैं इस दिन का इंतजार कर रहा…”

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में टीम इंडिया के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में टीम के गेम प्लान पर चुप्पी साध ली।

स्टीव स्मिथ ने फाइनल में टीम इंडिया के खिलाफ गेम प्लान को छुपाया, बोले– “मैं इस दिन का इंतजार कर रहा…”
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 Nov 2023 10:09 AM
ऐप पर पढ़ें

World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में 19 नवंबर को खेला जाएगा। इस दिन टीम इंडिया के सामने पांच बार की विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की तगड़ी चुनौती होगी। बता दें कि टीम इंडिया अब तक वर्ल्ड कप 2023 में अपराजित रही है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआती 2 मैच हारने के बाद लगातार आठ जीत दर्ज की है। ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को वर्ल्ड कप 2023 के दूसरे सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 3 विकेट से हराया। इसके बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में जब स्टीव स्मिथ से टीम इंडिया के खिलाफ प्लान के बारे में पूछा गया तो वह जवाब देने से कतराते रहे।

जवाब देने से कतराते रहे स्टीव स्मिथ
पांच बार के विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ फाइनल में कड़ी परीक्षा का सामना करना पड़ेगा। दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद जब स्टार स्पोर्ट्स के लिए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरोन फिंच ने स्मिथ से पूछा कि ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया को कैसे हरा सकता है? इसके जवाब में स्मिथ ने कहा, “यह अच्छा सवाल है। टीम इंडिया वास्तव में बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रही है। मुझे नहीं लगता कि उन्होंने विश्व कप में एक भी गेम हारा है। टीम इंडिया 1,30000 प्रशंसकों के सामने खेलने जा रहे हैं। यह शानदार माहौल होने वाला है मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।” 

ट्रेविस हेड दिला सकते हैं एक और शानदार शुरुआत
इसके अलावा, स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया के ओपनर ट्रेविस हेड के इंपैक्ट के बारे में बात की और उम्मीद जताई कि, “यह आक्रामक सलामी बल्लेबाज उन्हें विश्व कप के फाइनल में एक और अच्छी शुरुआत दे सकता है। जिस तरह से वे बल्लेबाजी कर रहे हैं और आक्रामक तरीके से खेल रहे हैं ऐसे में उम्मीद है कि हमें वह फाइनल में एक अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं।” बता दें कि आईसीसी टूर्नामेंट में टीम इंडिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने 2003 वर्ल्ड कप के फाइनल में और इस साल की शुरुआत में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया को हराया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें