फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVideo: स्टीव स्मिथ की #isobatting हुई वायरल, देखें क्या है इसमें खास

Video: स्टीव स्मिथ की #isobatting हुई वायरल, देखें क्या है इसमें खास

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर स्टीव स्मिथ भी इन दिनों आइसोलेशन में हैं। कोविड-19 महामारी के चलते लगभग पूरी दुनिया थम सी गई, ज्यादातर देशों में इन दिनों लॉकडाउन कर दिया...

Video: स्टीव स्मिथ की #isobatting हुई वायरल, देखें क्या है इसमें खास
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 22 Apr 2020 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर स्टीव स्मिथ भी इन दिनों आइसोलेशन में हैं। कोविड-19 महामारी के चलते लगभग पूरी दुनिया थम सी गई, ज्यादातर देशों में इन दिनों लॉकडाउन कर दिया गया है और ऑस्ट्रेलिया भी इससे अछूता नहीं है। इस बीच दुनिया भर के स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित किए जा चुके हैं। स्मिथ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में #isobatting का इस्तेमाल किया है। स्मिथ का यह वीडियो वायरल हो गया है। स्मिथ इस वीडियो में टेनिस बॉल से बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

विराट या स्टोक्स? इस क्रिकेटर को देखने के लिए पैसे खर्च सकते हैं लॉयड

स्मिथ ने कैप्शन में लिखा, '#isobatting की कुछ झलकियां, जिससे आंखों और हाथ के बीच सामंजस्य बना रहे।' वीडियो में स्मिथ ने बताया है किस तरह बिना गेंदबाज के बल्लेबाजी प्रैक्टिस की जा सकती है। स्मिथ गेंद को बैट से ही दीवार पर मार रहे हैं और वापस आने पर फिर से गेंद को दीवार की ओर ही खेल रहे हैं। 

अजिंक्य रहाणे ने बताया इंग्लैंड में किस गेंदबाज का सामना करना है सबसे मुश्किल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just a little bit of #isobatting to keep up the hand-eye coordination #cricketdrill #stayhome #stayactive

A post shared by Steve Smith (@steve_smith49) on

दुनियाभर के क्रिकेटर लॉकडाउन के दौरान घरों में ही प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस दौरान क्रिकेटर अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए वर्कआउट भी कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं। अगर हालात सामान्य होते, तो स्मिथ इस समय भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा ले रहे होगे। आईपीएल का आगाज 29 मार्च से होना था, लेकिन कोविड-19 के चलते इस टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें