फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'कोहली और डिविलियर्स की जमात के खिलाड़ी हैं स्टीव स्मिथ'

'कोहली और डिविलियर्स की जमात के खिलाड़ी हैं स्टीव स्मिथ'

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस रोजर्स ने पहले एशेज टेस्ट में स्टीव स्मिथ के शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए मंगलवार को कहा कि वह विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की श्रेणी का खिलाड़ी...

'कोहली और डिविलियर्स की जमात के खिलाड़ी हैं स्टीव स्मिथ'
एजेंसी,चेन्नईTue, 13 Aug 2019 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस रोजर्स ने पहले एशेज टेस्ट में स्टीव स्मिथ के शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए मंगलवार को कहा कि वह विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की श्रेणी का खिलाड़ी है।

रोजर्स ने पत्रकारों से कहा,''स्मिथ ऊपरी लीग में है। मैं सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के खिलाफ खेला। सभी असाधारण थे। स्मिथ भी उसी जमात का है। उन्होंने कहा,''मैंने जब 2013 में उसके साथ खेला तो मुझे लगा नहीं था कि वह यहां तक पहुंचेगा।"

ICC को उम्मीद, क्रिकेट को 2028 ओलम्पिक में मिल सकती है जगह

एशेज श्रृंखला 2015 के बाद रिटायर होने से पहले रोजर्स ने आस्ट्रेलिया के लिये 25 टेस्ट खेले थे। उन्होंने पहले टेस्ट में नौ विकेट लेने वाले ऑफ स्पिनर नाथन लियोन की भी तारीफ की। उन्होंने कहा ,'' उसका प्रदर्शन लाजवाब रहा। बतौर ऑफ स्पिनर उसके खेल में काफी निखार आया है। ऑस्ट्रेलिया में उसके जैसा कोई दूसरा स्पिनर नहीं है।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें