DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ashes 2019: ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, तीसरा टेस्ट नहीं खेल सकेंगे स्टीव स्मिथ

लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान स्मिथ की गर्दन में जोफ्रा आर्चर की बाउंसर गेंद लग गई थी, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था। स्मिथ दूसरी पारी में भी नहीं खेल सके थे।

steve smith  action images via reuters

एशेज के तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है। स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ हेडिंग्ले में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट में नहीं खेल सकेंगे। लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान स्मिथ की गर्दन में जोफ्रा आर्चर की बाउंसर गेंद लग गई थी, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था। स्मिथ दूसरी पारी में भी नहीं खेल सके थे।

स्मिथ जब 80 रन बनाकर खेल रहे थे, तभी आर्चर की बाउंसर गेंद उनकी गर्दन में जा लगी थी। इसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था। हालांकि पहली पारी में स्मिथ बल्लेबाजी के लिए लौटे थे और 92 रन बनाकर आउट हुए थे। दूसरी पारी में स्मिथ की जगह मार्नस लाबूशेन ने बल्लेबाजी की थी। बर्मिंघम के एजबेस्टन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार जीत दर्ज की थी, जबकि दूसरा टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ था, ऐसे में सीरीज में फिलहाल ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे है।

जोफ्रा आर्चर ने 6 साल पहले ही बल्लेबाजों को दे दी थी ये चेतावनी

VIDEO: स्मिथ के बाद जब लाबुशेन भी बने जोफ्रा आर्चर की खतरनाक बांउसर के शिकार

स्मिथ ने पहले टेस्ट की दोनों पारियों में सेंचुरी ठोकी थी और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए थे। स्मिथ का एशेज में शानदार रिकॉर्ड और उनकी शानदार फॉर्म को देखते हुए ये ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी बड़ा झटका है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच हेडिंग्ले में 22 अगस्त से खेला जाना है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Steve Smith has been ruled out of the 3rd Ashes Test in Leeds after suffering concussion during the 2nd Test at Lord s