फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटस्टीव स्मिथ ने गर्लफ्रैंड के साथ रचाई शादी, शेयर की खूबसूरत फोटो

स्टीव स्मिथ ने गर्लफ्रैंड के साथ रचाई शादी, शेयर की खूबसूरत फोटो

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में शामिल स्टीव स्मिथ ने शनिवार को अपनी गर्लफ्रैंड के साथ शादी रचाई। स्मिथ और उनकी गर्लफ्रैंड डैनी विलिस ने आज 15 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के...

स्टीव स्मिथ ने गर्लफ्रैंड के साथ रचाई शादी, शेयर की खूबसूरत फोटो
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 15 Sep 2018 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में शामिल स्टीव स्मिथ ने शनिवार को अपनी गर्लफ्रैंड के साथ शादी रचाई। स्मिथ और उनकी गर्लफ्रैंड डैनी विलिस ने आज 15 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया के Southern higlands में शादी की। बता दें कि इस साल फरवरी में एक मेडल सेरेमनी के दौरान दोनों ने शादी की घोषणा की थी।   

स्टीव स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए लोगों को अपनी शादी की खुशखबरी दी। स्मिथ ने वेडिंग ड्रेस में डैनी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आज मैंने अपनी बेस्ट फ्रैंड के साथ शादी रचाई। यह बेहद शानदार दिन है। डैनी आज बुहत सुन्दर लग रही हैं।' आपको बता दें कि दोनों ने 2017 जुलाई में सगाई की थी। स्मिथ ने डैनी को न्यूयॉर्क के Rockefeller Centre में प्रपोज किया था। 

ये भी पढ़ें- Asia Cup 2018: बेगम सानिया मिर्जा के कहने पर शोएब मलिक ने किया ऐसा- Video

 

ये भी पढ़ें- मोइन अली का बड़ा खुलासा, 'ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने मुझे ओसामा बोला'

स्मिथ की शादी में ऑस्ट्रेलिया टीम के कई खिलाड़ी भा शामिल हुए। एरॉन फिंच, उसमान ख्वाजा, नाथन लायन, मिशेल मार्श, पैट कमिंस और मोइसिस हेनरीक्स ने शादी समारोह में शिरकत की। गौरतलब है कि स्टीव स्मिथ पिछले पांच महीनों से ऑस्ट्रेलिया बॉल टैंपरिंग कांड का निलंबन झेल रहे हैं। उन्हें इस मामले में डेविड वॉर्नर के साथ 12 महीने का बैन झेलने की सजा दी गई थी। हालांक स्टीव स्मिथ और वॉर्नर ने कनाडा में हुई Global T20 लीग और कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें