DA Image
24 फरवरी, 2021|7:34|IST

अगली स्टोरी

स्टीव स्मिथ ने दिल्ली कैपिटल्स फैन्स को दिया मैसेज, वसीम जाफर ने शोएब अख्तर के MEME से किया ट्रोल

shoaib akhtar  twitter

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ हो इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए देखा जाएगा। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रह चुके स्मिथ को इस साल रिलीज कर दिया गया था। आईपीएल 2021 के लिए हुए ऑक्शन में उनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था और उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने 2.20 करोड़ रुपये में खरीदा। दिल्ली कैपिटल्स ने स्मिथ का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दिल्ली कैपिटल्स के फैन्स के लिए मैसेज देते नजर आ रहे हैं और इस वीडियो के लिए टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने उन्हें शोएब अख्तर के एक खास मीम के साथ ट्रोल किया है।

31 साल के स्मिथ की सबसे पहली बोली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने लगाई, जबकि दूसरी बोली दिल्ली कैपिटल्स ने लगाई और वह उनके खाते में चले गए।स्मिथ ने कहा, 'मैं सच में इस साल टीम से जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं। टीम में बहुत अच्छे खिलाड़ी और शानदार कोच (रिकी पोंटिंग) हैं। मैं टीम से जुड़ने और उसके साथ कुछ अच्छी यादें जोड़ने को लेकर उत्साहित हूं। उम्मीद है कि मैं टीम को पिछले साल की तुलना में बेहतर रिजल्ट हासिल करने में मदद करूंगा।'

यह स्टार बल्लेबाज 2019 में राजस्थान रॉयल्स से जुड़ा था और 2020 में यूएई में वह उसका कप्तान था। राजस्थान रॉयल्स हालांकि तब अंतिम स्थान पर रहा था। स्मिथ ने आईपीएल में 95 मैचों में 35.34 की औसत से 2333 रन बनाए हैं। आईपीएल में स्मिथ राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की भी कप्तानी कर चुके हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Steve Smith gave message to Delhi Capitals fans Wasim Jaffer trolled him with Shoaib Akhtar s MEME