Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटस्टीव स्मिथ ने बताया, बेन क्यों स्टोक्स को हर कप्तान अपनी टीम में चाहता है

स्टीव स्मिथ ने बताया, बेन क्यों स्टोक्स को हर कप्तान अपनी टीम में चाहता है

एजेंसी,नई दिल्लीMohan Kumar
Sat, 01 Aug 2020 12:30 AM
स्टीव स्मिथ ने बताया, बेन क्यों स्टोक्स को हर कप्तान अपनी टीम में चाहता है

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपनी टीम के मुख्य ऑलराउंडर के बारे में कहा कि बेन स्टोक्स हर मुश्किल परिस्थिति में कामयाब होने की इच्छा रखता है इसलिए हर कप्तान उसे अपनी टीम में रखना चाहेगा। लेकिन स्मिथ उम्मीद कर रहे हैं कि इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया की सफेद गेंद की सीरीज के दौरान स्टोक्स अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं करे बल्कि संयुक्त अरब अमीरात में होने वाली आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स की जर्सी के लिए इसे बचाकर रखे।

आयरलैंड के खिलाफ टीम को जिताने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज डेविड विली ने कहा- अभी बेस्ट आना बाकी

स्मिथ ने तीन पार्ट में आने वाली डाक्यू-सीरीज 'इनसाइड स्टोरी: ए सीजन विद राजस्थान रॉयल्स की स्क्रीनिंग के दौरान पीटीआई से कहा कि इंग्लैंड की शानदार टीम के खिलाफ कुछ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलना शानदार होगा जिसमें राजस्थान रॉयल्स के मेरे कुछ साथी (जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और जोस बटलर) भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद करते हैं कि वे ज्यादा रन नहीं बनाए या ज्यादा विकेट नहीं लें और आईपीएल के लिए बचाकर रखें। स्मिथ स्टोक्स की तारीफ करते हुए नहीं थके, जिनका पिछला साल सभी प्रारूपों में शानदार रहा था।

विराट कोहली के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में दर्ज हुआ केस, लगा है ये आरोप

उन्होंने कहा कि मैंने स्टोक्स को बेहतरीन से बेहतरीन बनते हुए देखा है। उसका विश्व कप बेहतरीन रहा था और हाल में टेस्ट मैचों ने उसने शानदार प्रदर्शन किया। उसने खूबसूरत गेंदबाजी की और कुछ विकेट भी चटकाए। उन्होंने कहा कि वह ऐसा खिलाड़ी है जो हर चीज में शामिल होना चाहता है, वह बल्लेबाजी हो, गेंदबाजी हो या फिर क्षेत्ररक्षण। वह हर जगह सुर्खियों में होना चाहता है। आप अपनी टीम में ऐसे खिलाड़ी चाहते हो क्योंकि वे मुश्किल परिस्थितयों में अच्छा करना चाहते हैं। 
 

स्टीव स्मिथ ने बताया, बेन क्यों स्टोक्स को हर कप्तान अपनी टीम में चाहता है
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें