DA Image
3 जून, 2020|10:02|IST

अगली स्टोरी

इन दो भारतीय युवाओं को IPL में खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं स्टीव स्मिथ

steve smith photo ht

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि वह लीग के 13वें सीजन में टीम के दो युवा खिलाड़ी यशस्वी जयसवाल और रियान पराग को खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं। पराग ने 17 साल की उम्र में पिछले साल आईपीएल में पदार्पण किया था। स्मिथ ने टीम साथी ईश सोढी के साथ राजस्थान रॉयल्स के फेसबुक पेज पर बातचीत में कहा कि जिस तरह पराग बल्लेबाजी करते हैं उन्हें अच्छा लगता है और गेंदबाज के रूप में उन्होंने पिछले सीजन में लगभग महेंद्र सिंह धोनी को आउट कर दिया था।

जिम नहीं तो इस महिला क्रिकेटर के पिता ने बेटी के वर्कआउट के लिए तैयार किया देसी जुगाड़- VIDEO

स्मिथ ने कहा युवा 17 साल के  पराग अपने टेडी बियर को साथ लेकर चलता है। उन्होंने थोड़ा सा मुकाबला किया, लेकिन जब वह खेलने के लिए मैदान पर गए तो पूरी आजादी के साथ क्रिकेट खेली। यहां तक कि बल्ले के तौर पर भी उन्होंने मैच जिताया। मैंने उनके चेहरे पर खुशी देखी थी। उन्होंने कहा कि वह (पराग) धोनी को गेंदबाजी कर रहे थे और उन्होंने धोनी को लगभग आउट कर दिया था। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हमारे पास इतने अच्छे युवा खिलाड़ी हैं।

आशीष नेहरा ने बताया क्यों अगस्त में नहीं खेला जा सकता है आईपीएल

स्मिथ ने कहा कि वह जयसवाल को राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं। जयसवाल हाल में भारतीय टीम के लिए अंडर-19 विश्व कप खेल चुके हैं। राजस्थान के कप्तान ने कहा कि यशस्वी जयसवाल अंडर-19 विश्व कप का टॉप स्कोरर था, जो कि ऐसा लग रहा था कि क्वालिटी प्लेयर है। इसलिए, शुक्र है कि हम इस साल उन्हें राजस्थान के लिए खेलते हुए देखना पसंद करेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:steve smith excited to watch how riyan parag Yashasvi Jaiswal perform in ipl 2020