Steve Smith Elbow Surgery gone successful now on Right Track for ICC ODI World Cup - सफल रही स्टीव स्मिथ की एल्बो सर्जरी, ODI WC में वापसी के लिए सही ट्रैक पर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सफल रही स्टीव स्मिथ की एल्बो सर्जरी, ODI WC में वापसी के लिए सही ट्रैक पर

स्मिथ के मैनेजर वारेन क्रेग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वेबसाइट से कहा कि सर्जरी सफल रही और उन्हें खेलने के लिए तैयार होने में अभी साढ़े तीन हफ्ते के करीब समय लगेगा।

Steve Smith.jpg

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान स्टीव स्मिथ की कोहनी की सर्जरी सफल रही है। उनकी मैनेजमेंट टीम ने कहा है कि वह इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में खेलने के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। स्मिथ पर गेंद से छेड़छाड़ के लिए लगा प्रतिबंध मार्च के अंत में समाप्त हो रहा है। उन्हें लिगामेंट में समस्या के कारण पिछले महीने बांग्लादेश प्रीमियर लीग ट्वेंटी20 टूर्नामेंट से हटने के लिए बाध्य होना पड़ा था।

Read Also: आईसीसी ODI WC से पहले ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी कोच ने दिया इस्तीफा

तीन से चार हफ्ते बाद शुरू कर सकेंगे प्रैक्टिस
स्मिथ के मैनेजर वारेन क्रेग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वेबसाइट से कहा कि सर्जरी सफल रही और उन्हें खेलने के लिए तैयार होने में अभी साढ़े तीन हफ्ते के करीब समय लगेगा। उन्होंने कहा, 'हम चाहते हैं कि वह इंडियन प्रीमियर लीग में खेले और इसके बाद विश्व कप और फिर एशेज।' कयास लगाए जा रहे हैं कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर आगामी वनडे विश्व कप में ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

Read Also: फिट हो रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्मिथ, IPL में खेलने की जताई इच्छा

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Steve Smith Elbow Surgery gone successful now on Right Track for ICC ODI World Cup