DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ASHES 2019: लॉर्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं उतरे स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच की दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे।

steve smith jpg

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच की दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे। मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में जोफ्रा आर्चर की बाउंसर गेंद स्टीव स्मिथ की कनपटी पर लग गई थी, जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े थे। स्मिथ की जगह मार्नस लाबुशेन को बतौर सबस्टीट्यूट टीम में शामिल किया गया। पहली पारी में स्मिथ को जब गेंद लगी तब वह 152 गेंदों पर 80 रन बना चुके थे। उन्हें जैसे ही गेंद लगी इंग्लैंड के कुछ और खिलाड़ी स्मिथ के पास आकर खड़े हो गए।

Read Also: VIDEO: स्टीव स्मिथ की कनपटी पर लगी जोफ्रा आर्चर की बाउंसर, स्टेडियम में पसरा सन्नाटा

स्टीव स्मिथ के सिर का ​होगा स्कैन
फीजियो ने मैदान पर स्मिथ को देखा और फिर उन्हें बाहर ले गए। स्मिथ जब बाहर गए तब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर छह विकेट पर 203 रन था। हालांकि अगला विकेट गिरने के बाद वह एक बार फिर बल्लेबाजी के लिए आ गए थे। सीए ने अपने बयान में कहा, 'तीसरे टेस्ट के लिए स्टीव की उपलब्धता पर आने वाले दिनों में फैसला लिया जाएगा। स्टीव की फिटनेस का आकलन किया जाएगा। एहतियाती तौर पर अब रविवार को स्टीव का एक स्कैन होगा।' दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट 22 अगस्त से लीड्स में शुरू होगा।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Steve Smith did not come to bat in Australia second inning at Lords in second test match of Ashes 2019 between England vs Australia