DA Image
7 जुलाई, 2020|7:08|IST

अगली स्टोरी

तीन महीने बाद नेट्स पर लौटे स्टीव स्मिथ, बोले- मुझे बल्ला पकड़ना याद है

steve smith  instagram

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने करीब तीन महीने बाद नेट्स पर वापसी की है। ऑस्ट्रेलिया में कोविड-19 महामारी के केस बहुत ज्यादा नहीं हैं। मार्च के बाद से ऑस्ट्रेलिया में भी लॉकडाउन था, पूरी दुनिया में अब धीरे-धीरे लॉकडाउन हटाया जा रहा है, ऐसे में ऑस्ट्रेलिया में भी क्रिकेटर्स ट्रेनिंग पर लौट रहे हैं। स्मिथ ने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी।

द्रविड़ ने सचिन, सौरव को 2007 T20 वर्ल्ड कप में खेलने से किया था मना

स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'तीन महीनों में पहली बार नेट्स में। अच्छी खबर... मुझे याद है कि बल्ला कैसे पकड़ते हैं।' कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मार्च के बाद से क्रिकेट बंद है। ऑस्ट्रेलिया में इसी साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, लेकिन कोविड-19 के कारण इस पर भी काले बादल मंडरा रहे हैं। वहीं साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया को भारत की मेजबानी करनी है जहां दोनों टीमें चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी। 

पाकिस्तान की स्पेलिंग 'Pakiatan' लिख ट्रोल हुआ PCB, जमकर उड़ा मजाक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

First hit in the nets in 3 months. Good news... I remembered how to hold the bat 😂

A post shared by Steve Smith (@steve_smith49) on

भारतीय क्रिकेटर अभी पूरी तरह से आउटडोर ट्रेनिंग नहीं शुरू कर पाए हैं। बीसीसीआई की माने तो अगस्त से पहले ट्रेनिंग कैंप लगाना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 8 जुलाई से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। इस टेस्ट सीरीज के साथ ही कोविड-19 के बीच इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी होगी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Steve Smith back on nets after 3 months shared photo and wrote I remembered how to hold the bat