DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO:ऑस्ट्रेलियाई टीम से फिर जुड़े स्मिथ-वॉर्नर, कही दिल की बात

शेन वॉर्न का मानना है कि निलंबित चल रहे डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के टीम में शामिल होने से विश्वकप (ICC World Cup 2019) में ऑस्ट्रेलिया की स्थिति मजबूत होगी और उसके जीतने की संभावना प्रबल बनेगी।

David Warner (L) and Steve Smith (R)

बॉल टेंपरिंग विवाद के कारण एक साल का प्रतिबंध झेल रहे स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम से फिर जुड़ गए हैं। स्मिथ और वॉर्नर पर लगा प्रतिबंध इस महीने के अंत में समाप्त हो रहा है। दोनों खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL- 2019) के 12वें सीजन में भी हिस्सा लेंगे। 

आईपीएल में स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स जबकि डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट ने वॉर्नर के हवाले से बताया, “यह बहुत बढ़िया रहा। ऐसा लगता है कि हम कभी टीम को छोड़कर गए ही नहीं, सभी खिलाड़ियों ने खुली बाहों के साथ हमारा स्वागत किया।” 

शेन वॉर्न ने इस खिलाड़ी को बताया वर्ल्ड कप 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट'

वॉर्नर ने कहा, “हमसे सभी खिलाड़ी गले मिले, यह बहुत अच्छा रहा। भारत में हुई सीरीज में शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम के अंदर यह माहौल देखकर अच्छा लग रहा है और मैं निश्चित रूप से उन्हें यहां पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं। उम्मीद है कि वे यह सीरीज भी जीतेंगे।

इस बीच, स्मिथ ने भी वॉर्नर की बात को दोहराया। स्मिथ ने कहा, “टीम में फिलहाल, सकारात्मक ऊर्जा नजर आ रही है। टीम में साथ वापस आकर अच्छा महसूस हो रहा है। उन्होंने हमारा स्वागत किया और हमें ऐसा महसूस हुआ कि हम इस टीम को कभी छोड़कर गए ही नहीं।”

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न का मानना है कि निलंबित चल रहे डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के टीम में शामिल होने से विश्वकप (ICC World Cup 2019) में ऑस्ट्रेलिया की स्थिति मजबूत होगी और उसके जीतने की संभावना प्रबल बनेगी। वॉर्न ने कहा कि स्मिथ और वॉर्नर पर लगा 12 महीने का बैन उनके लिए लाभकारी साबित होगा। उनके अनुसार इतने दिनों के अंतराल के बाद मैदान में वापसी करने से रन बनाने की भूख बढ़ती है और आप हर हाल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं।

स्मिथ और वार्नर की टीम में वापसी को लेकर क्यों चिंतित हैं रिकी पोंटिंग? पढ़ें...

शेन वॉर्न ने कहा कि जब स्मिथ और वॉर्नर टीम में वापसी करेंगे तो वह अपनी बात को साबित करेंगे कि क्यों उन्हें लगता है कि ऑस्ट्रेलिया विश्व कप जीत सकता है। उन्होंने कहा, “आप उनके रिकॉर्ड को देखिए। दोनों के रिकॉर्ड बेहतरीन है। वह कुछ मैचों में थोड़े बैचेन होंगे जो उनके खेल के लिए अच्छा रहेगा। वह बड़ी पारी खेलने के लिए उत्साहित रहेंगे और मुझे लगता है कि वह दोनों बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। दोनों के टीम में वापस आने से मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया विश्व कप जीत सकता है।” 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:steve smith and david warner return to australia cricke team with hugs and cuddles watch video