DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैन के बाद जब ऑस्ट्रेलिया में पहली बार साथ खेलते दिखे स्मिथ-वॉर्नर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम से दूर चल रहे स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर साथ में खेलते हुए नजर आए। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉल टेम्परिंग मामले में दोनों को एक-एक साल का बैन झेलना पड़ रहा है।

File Photo: David Warner and Steve Smith

बॉल टेम्परिंग मामले में इंटरनेशनल क्रिकेट से एक साल का बैन झेल रहे स्टीव स्मिथ और ़डेविड वॉर्नर लंबे समय बाद ऑस्ट्रेलिया में एकसाथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आए। बैन के बाद ये पहला मौका था, जब वॉर्नर और स्मिथ साथ में खेलते दिखे। कूगी ओवल में हुए मैच में ये दोनों सिडनी की अपनी-अपनी क्लब टीमों की ओर से खेले।

शेन वॉटसन भी इस मैच का हिस्सा थे जबकि दर्शकों के बीच महान बल्लेबाज स्टीव वॉ और दिग्गज गेंदबाज मिशेल जॉनसन मौजूद थे। बड़ी संख्या में पहुंचे दर्शकों ने इन दोनों खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया। इन दोनों ने फैन्स को ऑटोग्राफ दिए और उनके साथ तस्वीरें खिंचाई। इस दौरान दर्शकों में इन दोनों खिलाड़ियों के प्रति कोई नाराजगी नहीं दिखी।

Video: अनुष्का हाथ थामे हुए एयरपोर्ट पर जब गलत लाइन में घुसे विराट, देखें क्या हुआ...

आॅस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में बहुत जल्द वापसी करेंगे स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर

वॉर्नर की रेंडविक पीटरशैम टीम को स्मिथ की सदरलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। वॉर्नर ने दो चौके जड़े लेकिन 13 रन बनाने के बाद वो स्टीव वॉ के बेटे आस्टिन वॉ की गेंद को प्वॉइंट पर खड़े क्षेत्ररक्षक के हाथों में खेल गए।  स्मिथ ने बेहतर प्रदर्शन किया और स्टंप होने से पहले 48 रन की पारी खेली। इन दोनों पर हालांकि पूर्व टेस्ट ऑलराउंडर वॉटसन का प्रदर्शन हावी रहा जिन्होंने 41 गेंद में 63 रन बनाने के अलावा तीन विकेट चटकाकर सदरलैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:steve smith and david warner face off in sydney grade cricket match while serving suspension