steve smith and david warner both are injured might not play in indian premier league - स्मिथ और वॉर्नर की वापसी में लग सकता है और समय, जानिए क्या है वजह DA Image
11 दिसंबर, 2019|3:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्मिथ और वॉर्नर की वापसी में लग सकता है और समय, जानिए क्या है वजह

बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स ने इन दोनों क्रिकेटरों को खेलने की अनुमति नहीं दी थी। स्मिथ और वॉर्नर दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान बॉल टेम्परिंग के दोषी

David Warner and Steve Smith

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) औैर डेविड वॉर्नर (David Warner) पर बॉल टेम्परिंग मामले में लगा एक साल का बैन मार्च में खत्म हो जाएगा। हालांकि इन दोनों क्रिकेटरों की वापसी में कुछ समय और लग सकता है, जो ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बड़ा झटका हो सकता है। स्टीव स्मिथ के बाद अब डेविड वॉर्नर की चोट ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ा सकती है। इसके अलावा इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में भी दोनों के खेलने पर संशय के बादल छा गए हैं।

डेविड वॉर्नर बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में लगी चोट के बाद स्वदेश लौट आए हैं और अपनी कोहनी का ऑपरेशन कराएंगे। वॉर्नर पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और बल्लेबाज कैमरून बेनक्रॉफ्ट पिछले साल मार्च में बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने पर बैन झेल रहे हैं। वॉर्नर ने बीपीएल में सिलहट सिक्सर्स के लिए खेला जिसमें उन्हें चोट लग गई।

मेलबर्न में मंगलवार को उनकी जांच की गई। उनकी कोहनी का मामूली सा ऑपरेशन किया जाएगा।  स्मिथ ने भी पिछले सप्ताह कोहनी का ऑपरेशन कराया और उन्हें छह सप्ताह आराम की सलाह दी गई है। दोनों खिलाड़ियों का बैन मार्च के अंत में खत्म होगा। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स ने इन दोनों खिलाड़ियों को रिटेन रखा। अब देखना ये होगा कि क्या दोनों चोट से पूरी तरह उबरकर आईपीएल में वापसी कर पाते हैं या नहीं। दोनों ही पिछले साल आईपीएल नहीं खेल सके थे।

टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा पहुंचीं न्यूजीलैंड, फैन्स बोले- प्लेइंग XI में भी शामिल कर लो

न्यूजीलैंड में जो धौनी और गांगुली नहीं कर सके, क्या विराट कर पाएंगे!

बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स ने इन दोनों क्रिकेटरों को खेलने की अनुमति नहीं दी थी। स्मिथ और वॉर्नर दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान बॉल टेम्परिंग के दोषी पाए गए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:steve smith and david warner both are injured might not play in indian premier league