DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL में प्रदर्शन का मिला ईनाम, जोस बटलर के लिए ENG से आई खुशखबरी

Jos Butller

आईपीएल 2018 में अपनी शानदार बैटिंग से तहलका मचाने वाले विकेट कीपर बैट्समैन जोस बटलर के लिए खुशखबरी है। इंग्लैंड ने बटलर को पाकिस्तान के खिलाफ लार्ड्स में होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल किया है। वहीं, चयनकर्ताओं ने समरसेट काउंटी के युवा आॅफ स्पिनर डॉम बेस को भी टीम में स्थान दिया है। जबकि, जेम्स विंस और आॅलराउंडर मोइन अली को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ओपनर मार्क स्टोनमैन टीम में अपना स्थान सुरक्षित रखने में कामयाब रहे हैं। 

IPL की विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें... 

जोस बटलर को आईपीएल में उनके बेहतरीन प्रदर्शन का ईनाम मिला है। बटलर फिलहाल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे हैं। उन्होंने आईपीएल 2018 में अब तक 13 मुकाबलों में 54.80 की औसत और 155.24 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 548 रन बनाए हैं। इसमें उन्होंने लगातार 5 मुकाबलों में अर्धशतकीय पारी खेली है। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 95* रन रहा है। बटलर ने अपनी बैटिंग के दम पर एक समय प्लेआॅफ की दौड़ से बाहर दिख रही राजस्थान रॉयल्स की टूर्नामेंट में फिर से वापसी करा दी है।

KXIPvRCB: जीत के बाद ऐसा बोले कप्तान विराट, इस खिलाड़ी से दिखे एकदम खुश

जोस बटलर ने इंग्लैंड के लिए 18 टेस्ट मैचों में 31.36 की औसत से 784 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 6 अर्धशतक लगाए हैं, सर्वाधिक स्कोर 85 रन रहा है। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2016 के दिसंबर में भारत के खिलाफ चेन्नई में खेला था। उसके बाद से वो टीम से बाहर चल रहे थे। पाकिस्तान के खिलाफ लार्ड्स टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की पूरी टीम...

मार्क स्टोनमैन, एलेस्टेयर कुक, जो रूट (c), डेविड मलान, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन, डॉम बेस, मार्क वुड।

IPL2018: ये हैं वो दो तरीके जिससे प्लेऑफ में पहुंच सकती है विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Stellar Performance in IPL 2018 Pays Off for Jos Butller as he returns into England National Test Side for Pakistan Test at Lords
brufen