फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटराशिद खान ने पाकिस्तान सुपर लीग से अपना नाम लिया वापस, चोट बनी वजह

राशिद खान ने पाकिस्तान सुपर लीग से अपना नाम लिया वापस, चोट बनी वजह

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान आगामी पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। सर्जरी के बाद एहतियातन पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से अपना नाम वापिस ले लिया है।

राशिद खान ने पाकिस्तान सुपर लीग से अपना नाम लिया वापस, चोट बनी वजह
Himanshu Singhएजेंसी,लाहौरFri, 26 Jan 2024 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने पिछले नवंबर में हुई सर्जरी के बाद एहतियातन पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से अपना नाम वापिस ले लिया है। स्पिनर गेंदबाज राशिद ने आधिकारिक रूप से 17 फरवरी से शुरु होने वाली पीएसएल से अपना नाम वापस ले लिया है। कलंदर्स उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को अपने दल में शामिल कर सकती हैं। 

इस बीच राशिद बीबीएल और एसए20 से भी अपना नाम वापस ले चुके हैं। वह अफगानिस्तान की टीम के साथ भारत तो आए थे, लेकिन उन्होंने भारत में भी कोई मैच नहीं खेला था। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे। 

वह आईपीएल में गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा हैं। इससे पहले वह मार्च में मल्टी फॉर्मैट के यूएई आ रही आयरलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान के लिए भी खेल सकते हैं।

रविंद्र जडेजा ने अश्विन को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, इंग्लैंड के सुनकर होश उड़ जाएंगे, कहा- इसी मैच में 500 विकेट पूरा कर लेंगे

उल्लेखनीय है कि पिछले तीन सत्र से राशिद लाहौर कलंदर्स के साथ हैं और 2022 तथा 2023 में उन्होंने खिताब भी जीता था। इस सत्र के लिए 'सल्विर सैलेरी ब्रैकेट' में फ्रैंचाइजी ने उन्हें रिटेन भी किया था और उन्हें उम्मीद थी कि वह इस सत्र उपलब्ध रहेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें